बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया कोर्ट ने फिलहाल यूट्यूबर मनीष कश्यप को बिहार में ही रखने का दिया निर्देश, कई मामलों में होनी है पेशी

बेतिया कोर्ट ने फिलहाल यूट्यूबर मनीष कश्यप को बिहार में ही रखने का दिया निर्देश, कई मामलों में होनी है पेशी

BETTIAH: यूट्यूबर मनीष कश्यप को पूरे 130 दिनों के बाद सोमवार को बिहार लाया गया। कड़ी सूरक्षा के बीच तमिलनाडु पुलिस ट्रेन से मनीष कश्यप को लेकर बिहार पहुंची। दरअसल, बिहार के बेतिया कोर्ट में आज मनीष कश्यप की पेशी हुई है। इस दौरान कोर्ट ने उनके तमीलनाडू जाने पर फिलहाल रोक लगा दिया है। और उन्हें बिहार में ही रखने को कहा है। 

बता दें कि, पेशी के दौरान सीजेएम ने बेतिया जेल में ही मनीष कश्यप को रखने का आदेश दिया। उसे फिलहाल तमिलनाडु ले जाने से रोका गया। वहीं एक दूसरे मामले में भी जुडिशल मजिस्ट्रेट के यहां मनीष कश्यप की आज पेशी होनी है। जिला अभियोजन पदाधिकारी ने कोर्ट में आवेदन दिया। पटना में चल रहे एक मामले में मनीष कश्यप की पेशी है। जिसपर कोर्ट ने मनीष कश्यप को पटना भेजने का आदेश दे दिया।

वहीं मनीष कश्यप के बिहार पहुंचने पर बेतिया में उनके समर्थक को में जमकर उत्साह देखने को मिला। यूट्यूबर के समर्थन में जमकर नारेबाजी हुई। लोगों ने उनके ऊपर फूलों की बारिश की। दरअसल, मझौलिया के पारस पकड़ी बैंक प्रबंधक से मारपीट व रंगदारी मामले में मनीष कश्यप की सीजीएम कोर्ट में पेशी हुई है। पेशी के बाद मनीष के वकील ने कश्यप को बेतिया जेल में ही रखने का आग्रह किया जिसका विरोध सरकारी वकील की ओर से हुआ। हालांकि, कोर्ट ने उन्हें फिलहाल तामिलनाडू ले जाने से रोक दिया है। 

बताते चलें कि, मनीष कश्यप इन दिनों तमिलनाडु के मदुरै के जेल में ही बंद हैं। पहली बार मनीष कश्यप को बिहार लाया गया है। बेतिया में उससे मिलने के लिए मां और उसके परिजन आए लेकिन एसपी कार्यालय के पास उन्हें मनीष कश्यप से मिलने के लिए रोक दिया गया। वहीं अदालत ने मनीष कश्यप को फिलहाल बिहार में ही रखने का आदेश दिया है। कुछ मामलों में मनीष कश्यप की पेशी बेतिया और पटना में है। जिसे लेकर उसे बिहार लाया गया है। 

Suggested News