जेल में सजा काट रहे इस पूर्व सांसद के पास मिला मोबाइल और सिम कार्ड, कभी नीतीश कुमार को चुनाव में दी थी शिकस्त

जेल में सजा काट रहे इस पूर्व सांसद के पास मिला मोबाइल और सिम कार्ड, कभी नीतीश कुमार को चुनाव में दी थी शिकस्त

पटना। बिहार के सभी जेलों में बुधवार सुबह छापेमारी की गई। इस कड़ी में बिहार के आदर्श बेउर जेल में भी कार्रवाई की गई। जहां लगभग चार घंटे तक प्रशासन और पुलिस की टीम मौजूद रही। इस दौरान चले तलाशे अभियान दो मोबाइल और सिम कार्ड सहित एक फोन डायरी बरामद की गई। 

बताया गया कि इनमें एक मोबाइल फोन बाढ़ के पूर्व सांसद विजय कृष्ण के पास से बरामद किया गया है। वहीं उनके पास से ही सिम कार्ड और लाल डायरी भी जब्त किया गया है। ट्रांसपोर्टर सत्येंद्र सिंह हत्याकांड मामले में सजा काट रहे पूर्व सांसद के पास से पांच बैंक एकाउंट की डिटेल जानकारी भी मिली है। जिसके बाद पूर्व  सांसद विजय कृष्ण के खिलाफ बेउर थााने में केस दर्ज कर लिया गया है।  साथ ही इस बात का पता लगाया जा रहा है कि जो 20 फोन नंबर मिले हैं वह किन-किन लोगों के नंबर हैं और इस फोन नंबर से किन के साथ कौन लोगों की बातचीत होती थी.  

चुनाव में नीतीश कुमार को हरा चुके हैं विजय कृष्ण

यहां जिस पूर्व सांसद विजय कृष्ण की बात की जा रही है। कभी उनकी छवि बिहार के दबंग नेताओं में की जाती थी। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 2004 के लोकसभा के चुनाव में शिकस्त दी थी। 

बता दें दो दिन पहले बेउर जेल का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक कुणाल नाम के युवक को उठक बैठक करते हुए देखा गया था। बताया गया सोना लूट कांड के आरोपी सुबोध सिंह ने यह वीडियो वायरल किया था। कुणाल वही युवक था, जिस पर चार दिन पहले मोकामा में उपासना एक्सप्रेस में हमला हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद आज पूरे सूबे में एक साथ सभी जेलों में छापेमारी की गई थी।


Find Us on Facebook

Trending News