भाभी के प्रेमी को पत्थर से कुचल कर मार डाला, रात भर शव के पास बैठकर रोती रही भाभी

भाभी के प्रेमी को पत्थर से कुचल कर मार डाला, रात भर शव के पास बैठकर रोती रही भाभी

डेस्क... खबर झारखंड के सरायकेला जिला के अंतर्गत कपाली थाना क्षेत्र से आ रही है जहां युवक ने भाभी के प्रेमी की हत्या कर लाश को झाड़ियों में फेंक दिया. प्रेमी की हत्या के बाद महिला रातभर उसकी लाश के पास बैठकर रोती रही. अगले दिन सुबह जब जानकारी हुई, तो पुलिस मौके पर पहुंची. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. 

चांडिल अनुमंडल के कपाली थाना क्षेत्र की रहने वाली शादीशुदा महिला चिंतामणि के प्रेम संबंध पड़ोसी गांव के रहने वाले सोम माझी के साथ थे. बताया गया है कि दो दिन पूर्व चिंतामणि का प्रेमी घर पर आया था. उसी समय महिला का देवर लुगाई माझी वहां आ पहुंचा. उसने अपनी भाभी चिंतामणि और उसके प्रेमी सोम माझी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. वह गुस्से का घूट पीकर शांत रह गया, लेकिन उसके बाद उसने सोम माझी को मारने की योजना बनाई. 

महिला द्वारा पुलिस को दिये गये बयान के अनुसार उसके देवर लुगाई माझी ने अपने दो दोस्तों को वहां बुला लिया. महिला के सामने ही उसके प्रेमी सोम माझी को घसीटते हुये घर से बाहर ले गया. पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. महिला रातभर प्रेमी के शव के पास बैठकर रोती रही. वहीं जब सुबह लोगों ने ये नजारा देखा, तो हैरान रह गये. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई, और आरोपी की तलाश कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News