भाभी पर तेजाब डालने वाला देवर, पुलिस को चकमा देकर कोर्ट से हो गया फरार

भाभी पर तेजाब डालने वाला देवर, पुलिस को चकमा देकर कोर्ट से हो गया फरार

डेस्क...खबर कानपूर के सिकंदरा के निकट से है जहां गुरुवार को चलती बस में भाभी पर तेजाब फेक कर जख्मी करने वाला देवर बेहद शातिर निकला. शुक्रवार शाम वह एसीजे-6 कोर्ट से पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की तीन टीमें उसकी तलाश में लगीं हुई है.एएसपी ने ढिलाई के दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध भी कार्रवाई की बात कही है.सिकंदरा के बिरहाना चौराहे पर गुरुवार को जरौली कानपुर में रह रहे युवक अंकित ने अपनी भाभी पर बस में चढ़कर तेजाब डाल दिया था. 

यहां पर लोगों ने उसे मौके पर ही पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था. शुक्रवार दोपहर बाद सिकंदरा थाने के दरोगा रामकिशोर, सिपाही मोहित व पीआरडी जवान मुकेश उसे लेकर कोर्ट आए थे. यहां एसीजे-6 की कोर्ट में उसे खड़ा कर दिया गया. उस वक्त कोर्ट रूम में भीड़ थी. दरोगा आरोपित की रिमांड लेने में लग गए. करीब साढ़े चार बजे वह धीरे से कोर्ट कक्ष से खिसक गया. कुछ देर बाद सिपाही को आरोपित अंकित नहीं दिखा, तो उसने दरोगा को बताकर उसकी तलाश कोर्ट परिसर में की. दरोगा व सिपाही आसपास उसकी तलाश करते रहे. उसका पता न चलने पर सूचना पुलिस को दी गई. 

आरोपित के कोर्ट से भागने खबर से हड़कंप मच गया है.एएसपी ने भी मौके पर पहुंच कर जानकारी ली, वहीं अंकित की तलाश के लिए डेरापुर, सिकंदरा और अकबरपुर की तीन टीमें लगाई गईं हैं दरोगा रामकिशोर की ओर से अंकित के विरुद्ध अकबरपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि मामले में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस की टीम अभी उसकी तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक आरोपी का कोई पता नहीं चल पाया है ये पुलिस के लिए बेहद शर्म की बात है.


Find Us on Facebook

Trending News