नवगछिया में ट्रक चालकों के खाने में नशीली गोली डाल कर लूट पाट करने वाले गिरोह के एक सदस्य गिरफ्तार

नवगछिया में ट्रक चालकों के खाने में नशीली गोली डाल कर लूट पाट करने वाले गिरोह के एक सदस्य गिरफ्तार

नवगछिया : ट्रक चालकों के खाने पीने की वस्तुओं में चोरी छुपे नशीली गोली डाल कर उसे बेहोश कर उनके साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के एक सदस्य को नवगछिया पुलिस में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से भारी मात्रा में नशीली गोली एवं ब्लेड बरामद किया है। 

पुलिस ने इस कार्रवाई में एक अल्टो कार को भी जब्त किया है। गिरफ्तार अपराधी उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र के गड़रिया निवासी दीपक शर्मा पिता स्वर्गीय कमलेश शर्मा है। एसपी स्वप्ना जी मेश्राम को गुप्त सूचना मिली थी कि नशीली पदार्थ खिलाकर ट्रक चालकों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाला वाले गिरोह का एक सदस्य अभी नवगछिया पुलिस जिला में है। सूचना के आलोक में एसपी दने जिले के सभी थानाध्यक्ष को अलर्ट किया गया था। नवगछिया थाना अध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा एवं बीएमपी के जवानों द्वारा सूचना के आलोक में कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने टोल प्लाजा एनएच 31 के पास अल्टो गाड़ी पर सवार युवक को देखा। 

पुलिस को देख कर युवक भागने लगा। जिसे पुलिस द्वारा खदेड़ कर पकड़ा गया। नवगछिया थानाध्यक्ष राज कपूर कुशवाहा ने बताया तलाशी लेने पर उसकी गाड़ी एवं उसके कि उसके पास से एक हजार से अधिक नशीली गोली एवं ब्लेड बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि यह अपराधी सड़क के किनारे जो ट्रक चालक खाना-पीना बनाते हैं। इसी दौरान यह व्यक्ति चोरी छुपे ट्रक चालकों के खाना में नशीली गोली डाल देते हैं। नशीली गोली इतनी छोटी है कि अगर सामने में भी डाल दिया जाय तो लोगो को पता नहीं चलता। नशीली गोली वाला खाना से खाने के बाद ट्रक चालक को गहरी नींद आ जाती है। इसके बाद यह उनके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं। पुलिस द्वारा इस संदर्भ में उनसे पूछताछ की जा रही है उनके अन्य सदस्यों के बारे में भी पुलिस जानकारी इकट्ठा कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News