बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में राज्यपाल फागू चौहान के सामने JDU MLA ने कुलपति को झाड़ा, बोले- मेरे लिए कुर्सी क्यों नहीं लगाई

भागलपुर में राज्यपाल फागू चौहान के सामने JDU MLA ने कुलपति को झाड़ा, बोले- मेरे लिए कुर्सी क्यों नहीं लगाई

Bhagalpur : भागलपुर में आज यानी मंगलवार को बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह मनाया गया. दीक्षांत समारोह में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान भी मौजूद रहे. लेकिन समारोह के दौरान जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल का गुस्सा फूट पड़ा. और राज्यपाल फागू चौहान के सामने ही बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के कुलपति को डांट डाला. 

दरसअसल, बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान, स्थानीय सांसद अजय मंडल और विधायक भी मौजूद थे. लेकिन इस दौरान जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल को मंच पर जगह नहीं दी गई. सांसद और विधायक के लिए बैठने के लिए मंच के नीचे जगह दी गई थी. और इसी बात को लेकर जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल उबल पड़े. और राज्यपाल फागू चौहान के सामने ही कुलपति को कूब खरी खोटी सुना डाली.  

बाद में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि कुलपति मंच पर बैठेंगे, जबकि वो उनसे जूनियर हैं. हम लोग बड़े उत्साह से आए थे कि राज्यपाल फागू चौहान और कृषि मंत्री प्रेम कुमार के साथ मंच पर बैठेंगे और उनका भाषण सुनेंगे. लेकिन मंच पर हमारे लिए कुर्सी ही नहीं लगी हुई थी. मैं तुरंत कुलपति से मिला और उनसे कहा कि आपने हमें आमंत्रित किया है तो ये आपका काम है कि मुझे मंच पर जगह मिले.

आगे विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि जिस तरह से राज्यपाल, कृषि मंत्री और दूसरे लोगों को पगड़ी पहनाकर बिठाया गया है, क्या मुझे उसी तरह पगड़ी पहनाकर नहीं बिठा सकते थे. क्या मंच पर दो-तीन कुर्सियां और नहीं लग सकती थी.  हमें यहां कोई पूछने वाला नहीं है. 

विधायक गोपाल मंडल के साथ ही सांसद अजय मंडल ने भी मंच पर जगह नहीं मिलने पर नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी प्रशासन को इसकी जानकारी होनी चाहिए, कि किसी समारोह में कहां जगह दी जानी चाहिए.

Suggested News