बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किन्नी की हालत गंभीर, पटना रेफर, कोरोना से पीड़ित हैं आयुक्त

भागलपुर में प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किन्नी की हालत गंभीर, पटना रेफर, कोरोना से पीड़ित हैं आयुक्त

भागलपुर: जिला प्रशासन के कई बड़े अधिकारी कोरोन वायरस से संक्रमित हो गए हैं. जिलाधिकारी प्रणव कुमार का इलाज चल रहा है. साथ ही अन्‍य अधिकारी और कर्मचारी का इलाज विभिन्‍न जगहों पर किया जा रहा है. इन सब के बीच बड़ी खबर ये आ रही है कि कोरोना पीड़ित प्रमंडलीय आयुक्त वन्दना किन्नी की हालत गंभीर है. उन्हें एम्बुलेंस से पटना भेजा गया है.

बताया जा रहा है उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई है. प्रमंडलीय आयुक्त को आनन- फानन में एम्बुलेंस से पटना भेजा गया है.

उनके साथ डॉक्टर्स की एक टीम भी गयी है. गौरतलब है कि प्रमंडलीय आयुक्त अपने विभागीय काम काज के दौरान ही कोरोना संक्रमित हो गयी थीं. पिछले कई दिनों से वह होम क्वारंटाइन थी और उनके सरकारी आवास पर ही उनका इलाज चल रहा था.

बता दें भागलपुर जिला प्रशासन के कई बड़े अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. जिलाधिकारी प्रणव कुमार का इलाज पहले पटना अब दिल्ली में चल रहा है. साथ ही अन्‍य अधिकारी और कर्मचारी का इलाज विभिन्‍न जगहों पर किया जा रहा है. पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी भी संक्रमित हैं. जिला प्रशासन के कर्मचारियों का भी संक्रमित होने का सिलसिला जारी है. वहीं, प्रखंड स्‍तर के भी ज्‍यादातर अधिकारी और कर्मचारी पॉजिटिव हो गए हैं. साथ ही कोरोना वायरस का प्रभाव जेलों में भी देखा गया है.

Suggested News