बिहार सरकार में मंत्री बनाये जाने के बाद पहली बार भागलपुर पहुंचे शाहनवाज, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

बिहार सरकार में मंत्री बनाये जाने के बाद पहली बार भागलपुर पहुंचे शाहनवाज, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

BHAGALPUR : बिहार का उद्योग मंत्री बनने के बाद सैयद शाहनवाज हुसैन आज पहली बार भागलपुर पहुंचे, जिनका कार्यकर्ताओं की ओर से जोरदार अभिनंदन किया गया. कैंप बिहार की संयोजक डॉ प्रीति शेखर और अध्यक्ष डॉक्टर मृणाल शेखर के नेतृत्व में कैंप बिहार के सदस्यों ने सराय में गाजे-बाजे और आतिशबाजी के साथ मंत्री का स्वागत किया, 

इस दौरान सभी सदस्यों ने उद्योग मंत्री को फूल, माला, बुके, और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया, इस दौरान मंत्री ने कहा की भागलपुर उनकी सांसों में बसता है और भागलपुर के सर्वांगीण विकास के लिए वह कार्य करते रहेंगे, साथ ही बिहार सरकार के मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने बंगाल में भाजपा के द्वारा सरकार बनाए जाने का दावा करते हुए ममता सरकार के खात्मा होने की बात कही. 

भाजपा नेता ने कहा कि गोली बारूद की ममता सरकार  का अब खात्मा होगा, भाजपा सोनार बंगला की बात करती है और भाजपा अपार बहुमत हासिल कर विजय पताका लहरायेगी, कार्यक्रम के दौरान कैंप के विकास सिंह, रविंद्र राय, राम बहादुर सिंह, मनीष मिश्रा, आकाश कुमार, राहुल तोमर, रविंद्र सिंह, विधुबाला सिंह, प्रशांत सिंह, विश्वजीत कुमार सहित बड़ी संख्या में कैंप बिहार के सदस्य मौजूद थे.

उधर बिहार सरकार में मंत्री पद का शपथ लेने के बाद लेसी सिंह पहली बार क्षेत्र पहुंची. पूर्णिया के धमदाहा से पांचवी बार विधायक चुनी गई लेसी सिंह को मंत्रिमंडल विस्तार में मंत्री पद दिया गया. उसके बाद आज पहली बार क्षेत्र पहुंची मंत्री लेसी सिंह का भव्य स्वागत किया गया. पूर्णिया से 30 किलोमीटर दूर धमदाहा तक सड़क के दोनों छोर पर त्वरण द्वार बना था. जगह जगह स्वागत के लिए बड़ी संख्या में महिला और स्कूल बच्चे फूल और माला लिए स्वागत में नज़र आये. इधर मंच पर एनडीए के सभी घटक दल के नेताओं ने भव्य स्वागत किया. मौके पर पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा , विधान पार्षद दिलीप जयसवाल सहित भाजपा, जदयू, हम और वीआईपी के ज़िला अध्यक्ष भी मंच पर मौजूद रहे. जल जीवन हड़ियाली का सौगात लिए मंत्री लेसी सिंह द्वारा सभी दल के ज़िला अध्यक्ष व प्रखंड अध्यक्ष को आम का पेड़ भेंट स्वरूप प्रदान किया गया. मौके पर हज़ारों समर्थक मौजूद रहे. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News