बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR POLICE : सुल्तानगंज थाना का दरोगा हुआ रंगरसिया, एक महिला से दिल्लगी का ऑडियो वायरल, पीड़ित पहुंची सिटी एसपी के पास

BHAGALPUR POLICE : सुल्तानगंज थाना का दरोगा हुआ रंगरसिया, एक महिला से दिल्लगी का ऑडियो वायरल, पीड़ित पहुंची सिटी एसपी के पास

BHAGALPUR : जिले के पुलिसकर्मियों में आशिकी की खुम्हारी लगातार बढ़ती जा रही है। जहां एक महीने पहले  प्रेम प्रसंग के कारण एक महिला सिपाही का पूरा परिवार खत्म हो गया। वहीं अब यहां के एक दारोगा के रंगीनमिजाजी भी सामने आ गई है। दारोगा जी का एक महिला से बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह महिला को कह रहे हैं कि वह उनसे दोस्ती कर लो और जब मन करे फोन करो। अब ऑडियो वायरल होने के बाद महिला ने सिटी एसपी के पास दारोगा की शिकायत कर न्याय की मांग की है।

मामला सुल्तानगंज थाना से जुड़ा है।  जहां के महिला के घर में उनके चचेरे देवर जी ने इनके साथ मारपीट किया, इसको लेकर उन्होंने सुल्तानगंज थाने में लिखित शिकायत की। परंतु इस थाने के एस आई साहब अभय कुमार सिंह ने उल्टे महिला को ब्लैकमेल करने लगाय़ वे कहने लगे कि तुम पर केस हो गया है अगर तुम सहयोग करोगी तो कुछ नहीं होगा। यही नहीं दरोगा बाबू ने यह भी कहा कि पति बाहर हैं तो कोई बात नहीं मैं तो हूं तुम हमसे दोस्ती कर लो और जब मन तब फोन करो हम तो बेगार ही बैठे हैं।

दारोगा अभय कुमार सिंह की महिला के साथ हुई बातचीत का आडियो वायरल हो रहा है।इस वायरल आडियो को लेकर जिले में सनसनी फैल गई है।वहीं उक्त एस आई के खिलाफ पीढ़ित महिला  सीटी ए पी कार्यालय न्याय का गुहार लगाने पहुंची। वहीं सीटी एसपी डा. के रामदास ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट --balmukund kumar भागलपुर

Editor's Picks