भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अलग अलग मामलों में 12 बदमाशों को किया गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अलग अलग मामलों में 12 बदमाशों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल पुलिस ने 3 लूट व एक डकैती मामले में 12 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की 30 मई को बबरगंज थाना क्षेत्र में स्विगी के डिलीवरी बॉय से बाइक समेत पैसे लूट लिए गए थे। जिसके बाद टीम गठित कर छापेमारी की गई।

छापेमारी के क्रम में 4 अपराधियों कुख्यात मनीष चौधरी, राकेश चौधरी, छोटु व बबलू को गिरफ्तार किया गया है। मनीष और राकेश पहले भी जेल जा चुके है। वहीं दूसरा मामला सबौर थाना क्षेत्र का है जहां बाइक सवार चार अपराधियों ने आम से भरे पिकअप को लूट लिया था। जिसके बाद टीम गठित कर छापेमारी की गई। इस क्रम में अपराधी सौरभ,प्रीतम ,ऋतुराज और गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही पीकअप बरामद किया गया। तीसरा मामला सबौर का है जो काफी चुनौतीपूर्ण था। 


अपराधियों ने सबौर थाना के खांकित्ता निवासी डॉ विश्वपति चटर्जी के घर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद अपराधी के विरुद्ध  लगातार छपमेरी की जा रही थी। इसी क्रम में इशाकचक से मोहम्मद मरहुल को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं बाँका के माईफाइनेंस  कर्मी से भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र 36 हजार रुपये लूट मामले में भी चार अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News