बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में भाई ने बदमाशों से कराया सगे भाई पर जानलेवा हमला, आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

पूर्णिया में भाई ने बदमाशों से कराया सगे भाई पर जानलेवा हमला, आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

PURNEA : पूर्णिया जिले के के नगर थाना क्षेत्र में महज 3 बीघा जमीन के लिए भाई ने अपने सगे भाई को भाड़े के गुंडे बुलवाकर जानलेवा हमला करवा दिया. जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं इनमें से एक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. जिनका इलाज सदर अस्पताल पूर्णिया में चल रहा है. वहीं घटना के बाद से आरोपी भाई फरार है. जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

घटना के सम्बन्ध में परिजनों ने सगे भाई पर आरोप लगाते हुए कहा कि रविवार देर शाम 3 बीघा जमीन के बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हुआ था. हालांकि इसके पहले भी आरोपी भाई ने गुंडे बुलवाकर जान से मारने की धमकी दी थी. 

हम सभी घर वाले देर रात तक झगड़े को लेकर बात कर ही रहे थे. इसी दौरान आरोपी भाई चिल्लाते हुए घर के अंदर घुसा, जिसके हाथ में चाकू और डंडे थे. उसके साथ लगभग दो दर्जन गुंडे भी घर मे दाखिल हो गए. जब तक हमलोग कुछ समझ पाते आरोपियों ने ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर फरार हो गए.

पीड़ित की पत्नी की माने तो वह सभी गुंडों को पहले से ही जानती है. सभी भाड़े के गुंडे सरसी से पैसे देकर बुलाए गए थे. फिलहाल महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी भाई समेत दो दर्जन नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर के नगर पुलिस ने अपनी दबिश तेज कर दी है.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News