मोतिहारी : चचेरे भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, दुष्कर्म में असफल रहने पर की 5 वर्षीय बच्ची की हत्या

मोतिहारी : चचेरे भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, दुष्कर्म में असफल रहने पर की 5 वर्षीय बच्ची की हत्या

MOTIHARI : मोतिहारी जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. जहाँ 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म में असफल होने पर चचेरे शराबी भाई में गड़ासी से टुकड़ा टुकड़ा कर फेंक दिया. शव को टुकड़ा टुकड़ा देख गांव में सनसनी फैल गई. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीँ हत्या में प्रयुक्त गड़ासी को भी जब्त कर लिया है. गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर एक पैर का टुकड़ा भी पुलिस ने नदी के किनारे से बरामद कर लिया है. चकिया डीएसपी गिरफ्तार युवक से पूछताछ में जुटे हैं. हालाँकि परिजनों द्वारा थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया है. घटना पीपरा थाना के मधुबन वेदिबन का बताया जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पीपरा थाना के वेदिबन मधुबन में शराबी भाई ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया है. उसने 5 वर्ष की बच्ची को घर से बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया. लेकिन बच्ची के चिल्लाने के कारण दुष्कर्म में असफल होने पर उसका हत्या कर दिया. हत्या के बाद गड़ासी से शव को टुकड़े टुकड़े कर इधर उधर फेंक दिया. रविवार को सरेह में शव के टुकड़े देख गांव में सनसनी फैल गई. शव की पहचान के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक  रिश्ते का भाई बताया जा रहा है. 

ग्रामीणों के अनुसार गिरफ्तार युवक की पहचान सियाराम साहनी 35 वर्ष के रूप में की गई हैं, दुसरे राज्य में काम करता है. तीन दिन पूर्व दीपावली को लेकर घर आया था. शनिवार को बच्ची दरवाजे पर खेल रही थी. उसी जगह उक्त युवक अलाव ताप रहा था. उसके बाद से बच्ची लापता हो गई. पुलिस ने शव को बरामद करने के साथ हत्या में प्रयुक्त गड़ासी को भी बरामद कर किया है. चकिया डीएसपी और थाने की पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ में जुटी है. वही परिजनों द्वारा देर शाम तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News