नीतीश और सुशील मोदी पर जमकर बरसे रामेश्वर चौरसिया, कहा मिलकर कर रहे हैं भाजपा को बर्बाद, परंपरागत सीट को भी बेच दिया

नीतीश और सुशील मोदी पर जमकर बरसे रामेश्वर चौरसिया, कहा मिलकर कर रहे हैं भाजपा को बर्बाद, परंपरागत सीट को भी बेच दिया

SASARAM : नोखा से लोजपा के उम्मीदवार रामेश्वर चौरसिया ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री के साथ मिलकर भाजपा को बर्बाद करने में लगे हैं. पार्टी को उन्होंने बेच दिया है. उन्होंने कहा की जनता के बीच इस बात को लेकर गुस्सा है की भाजपा की परंपरागत सीट छोड़ देना. यह किसी को पच नहीं रहा है. 

उन्होंने कहा की किसी कार्यकर्त्ता को टिकट देते तो समझ में आता है. लेकिन सीट को बेच दिया गया. उन्होंने कहा की इनकी जमानत जब्त होनेवाली है. जदयू का उम्मीदवार तो घूम भी नहीं रहा है. उसको कहीं रेस्पोंस ही नहीं है. वे केवल जाति की राजनीती कर रहे हैं. जिसका जाति भी खिलाफ हो गया. हम लोग जमात की राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा की जिस तरह नीतीश कुमार भाजपा को बर्बाद कर रहे हैं. उसे सेन्ट्रल लीडरशिप समझ ले. उसके कार्यकर्त्ता कल होकर नहीं मिलेंगे. उन्होंने कहा की हम वैश्यवाला ओबीसी है. 


उन्होंने कहा की कर्पूरी ठाकुर के नाम पर 15-15 साल दोनों ने राज किया है. एक अपहरण उद्योग चलाये. दूसरे भ्रष्टाचार में लिप्त है की कोई काम ही नहीं हो रहा है. सासाराम नरक बन चुका है. 6 साल में शेरशाह ने देश को कहाँ से कहाँ पहुंचा दिया. इनको 15 साल और चाहिए. किस लिए. सासाराम में न पीने को पानी है. जीटी रोड का हाल खास्ता है. वहां जा नहीं सकते. बिजली के तार ऐसे लटके हैं की कोई कहीं भी मर जाये. लगता ही नहीं की शेरशाह की यह नगरी है. 

उन्होंने कहा भाजपा में मै तीस साल रहा. पार्टी मेरी माँ के बराबर है. पार्टी का कुछ सिस्टम है. चुनाव समितियां भी बनी है. संसदीय बोर्ड बना है. अनुशासन समिति बनी है. उन्होंने कहा की अनुशासन की कार्रवाई की गयी है. लेकिन अनुशासन समिति की बैठक नहीं हुई. बैठक करके पहले व्यक्ति को सूचित किया जाता है. हमलोगों को कोई नोटिस नहीं मिला. उन्होंने कहा की असंवैधानिक काम किया गया है. यह पार्टी के संविधान में नहीं है. इसके लिए जनता कभी इनको माफ़ नहीं करेगी. अब पहले नीतीश कुमार लोगों में आक्रोश था. अब भाजपा के प्रति भी है. इसका खामियाजा एनडीए को हर जगह भुगतना पड़ेगा.

Find Us on Facebook

Trending News