कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव में उम्मीदवार खड़े करेगी भारतीय जन परिवार पार्टी, नामों का जल्द होगा एलान

कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव में उम्मीदवार खड़े करेगी भारतीय जन परिवार पार्टी, नामों का जल्द होगा एलान

DARBHANGA : नवगठित भारतीय जन परिवार पार्टी कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करने जा रही है। जल्द ही उनके नामों की घोषणा हो जाएगी। यह जानकारी भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने दरभंगा में एक प्रेस कांफ्रेंस में दी।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने कहा कि उनकी पार्टी मुंगेर की तारापुर और दरभंगा की कुशेश्वरस्थान सीट से अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। उन्होंने कहा कि कुशेश्वरस्थान उनके गृह जिले दरभंगा में आता है और वे इस इलाके से भलीभांति परिचित हैं। उन्होंने कहा कि इस इलाके में बाढ़, बेरोजगारी और पलायन सबसे बड़ी समस्या है। उन्होंने कहा कि यहां बेहतर स्वास्थ्य सुविधा नहीं है जिसकी वजह से लोगों की जिंदगी परेशानी में गुजरती है। उन्होंने कहा कि वे इलाके में रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा  उपलब्ध कराएंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी न सिर्फ कुशेश्वरस्थान बल्कि बिहार और देश में रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य को मुद्दा बनाकर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार देने के लिए रोडमैप तैयार किया है। उन्होंने कहा कि अगर युवा आत्मनिर्भर होंगे तभी बिहार और देश का विकास कर सकेंगे।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News