कटिहार में फिर सामने आया भीड़ का तालिबानी चेहरा, प्रेमिका के साथ की छेड़खानी, प्रेमी की जमकर पिटाई

कटिहार में फिर सामने आया भीड़ का तालिबानी चेहरा, प्रेमिका के साथ की छेड़खानी, प्रेमी की जमकर पिटाई

KATIHAR : कटिहार में प्रेमी युगल के साथ गाँव के पंचायत की शर्मसार कर देने वाला वीडियो का पार्ट 2 भी अब तेजी से वायरल हो रहा है. डंडखोरा थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी पंचायत के घटना में अवैध प्रेम सम्बन्ध के आरोप में सिर मुंडवाकर प्रेमी युगल को गाँव में घुमाने का वीडियो पहले ही वायरल हुआ था. लेकिन अब ग्रामीण प्रतिनिधियों की मौजूदगी में सजा देने के नाम पर पुरे पंचायत में किस तरह एक महिला का अस्मत लूट लिया गया. 

उसका भी एक वीडियो सामने आया है. पुलिस एक बार फिर वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है. वायरल वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है की युवती चीखती रही. चिल्लाती रही. लेकिन भीड़ में शामिल लोगों ने प्रेमी युगल के पूरे शरीर से कपडा उतरवा कर उन लोगों के प्राइवेट पार्ट को लोहे की सरिये से दाग कर पुरे शरीर पर निशान बना दिया. 


यहीं नहीं युवती के साथ सरेआम छेड़छाड़ की गयी. पीड़ित लड़की जहाँ गाँव की बताई जा रही है. वहीँ लड़के को छोड़ने के एवज में दो लाख पच्चीस हज़ार का डिमांड किया गया. किसी तरह परिजन पचास हजार रुपया देकर उन दरिंदो के चंगुल से छुड़ाकर युवक को ले आये. फिलहाल गंभीर हालत में लड़के का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पीड़ित ने कहा की उससे महिला की मित्रता थी. 

उसी के बुलावे पर वो मिलने गया था. जहां समाज ने पंचायती के नाम पर लड़की से छेड़छाड़ के साथ साथ उसकी बुरी तरह पिटाई भी किया. वहीँ वीडियो वायरल होने के बावजूद कार्रवाई के नाम पर पुलिस के हाथ खाली है. पीड़ित से मिलने पहुंचे जदयू जिला अध्यक्ष ने कहा की मामला चाहे जो भी हो कानून हाथ में लेने की अधिकार किसी को नहीं है. उधर पुलिस अब दूसरी बार लड़की के साथ सामूहिक रूप से छेड़छाड़ का वीडियो सामने आने के बाद जल्द मामला दर्ज कर कार्रवाई का भरोसा दे रही हैं. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News