बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में तीन युवकों ने काट दिया दिव्यांग बच्चे का प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

भोजपुर में तीन युवकों ने काट दिया दिव्यांग बच्चे का प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

Desk: भोजपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के कोइलवर थाना क्षेत्र के निवासी नौ वर्षीय दिव्यांग बच्चे का तीन युवकों ने प्राइवेट पार्ट काट दिया. इसके बाद बच्चे को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है.

आनन- फानन में घायल बच्चे को इलाज के लिए परिजन पीएचसी कोइलवर ले गए थे लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया. यहां बच्चे के प्राइवेट पार्ट में करीब एक दर्जन से ज्यादा टांके लगाने पड़े. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

बच्चे की मां ने कोइलवर थाने में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बच्चे की मां का कहना है कि उनका बेटा बोल-सुन नहीं सकता है. उसे आरोपी बहल- फुसला कर खेत में ले गए और धारदार हथियार से बच्चे का प्राइवेट पार्ट काट दिया.बच्चा रोते-चिल्लाते हुए खून से लथपथ घर पहुंचा और इशारों में मां को पूरी घटना के बारे में बताया. साथ ही बच्चे ने तीनों युवकों की पहचान भी बताई जिसके बाद मां ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

वहीं, पीड़ित बच्चे की मां का आरोप है युवकों के घर जब मां शिकायत करने गई, तो युवकों के परिजनों ने उसी के साथ मारपीट की. इस बीच कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें बचाया.




Suggested News