बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजनीति के मैदान में उतरीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, प्रशांत किशोर की पार्टी में होंगी शामिल

राजनीति के मैदान में उतरीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह,  प्रशांत किशोर की पार्टी में होंगी शामिल

पटना- राजनीति और सितारों का मेल कोई नया नहीं है.राजनीति दुनिया में अभिनय के क्षेत्र से आकर कई हस्तियों ने नाम रौशन किया है. ऐसे अभिनेता/अभिनेत्री हैं, जो अभिनय में एक महान पारी के बाद राजनीति के क्षेत्र में आ गए हैं. 2024 लोकसभा चुनाव को भले ही कुछ महीने बाकी हो लेकिन राजनीतिक दलों के साथ साथ नेतागण अभी से ही अपनी अपनी बिसात बिछाने में जुट गए हैं. हर बार की तरह इस बार भी कई फिल्मी अभिनेता और अभिनेत्री राजनीति में अपनी पारी की शुरुआत कर सकते हैं. इसी कड़ी में एक चर्चित भोजपुरी अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है...ये नाम है अक्षरा सिंह. 

अक्षरा सिंह के राजनीति के प्रवेश की अटकने तब और जोर पकड़ लीं जब उन्होंने केंद्रीयमंत्री के साथ एक फोटो शेयर किया. अक्षरा ने कहा था कि गडकरी की राजनीति उन्हें अच्छी लगती है.आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं को खुद अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने ही हवा दे दी. 


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अब राजनीति में कदम रख दिया है. सोमवार दोपहर 3 बजे अक्षरा जनसुराज पार्टी का दामन थामेंगी. पार्टी प्रमुख प्रशांत किशोर उन्हें सदस्यता दिलवाएंगे. बता दें कि प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद अक्षरा ने उनकी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है. कथित तौर पर  पार्टी ने 2024 के टिकट के लिए भी उन्हें भरोसा दिया है. लोकसभा चुनाव में भीअक्षरा सिंह भाग्य आजमा सकती हैं.

बता दें साल 2022 में भी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर इन दिनों राजनीति का खुमार चढ़ा उन्होंने इच्छा जाहिर की  कि अगर गोरखपुर से चुनाव लड़ने का मौका मिला तो जरूर लड़ेंगी. यह बातें अक्षरा ने गोरखपुर में एलबम की शूटिंग के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कहीं. साथ ही कहा कि गोरखपुर ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश का जिस तरह से विकास हो रहा है इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उनकी पूरी टीम को श्रेय जाता है.

अक्षरा ने कहा कि गोरखपुर से मुझे प्यार हो गया है, शहर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. शहर की खूबसूरती का तारीफ करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि गोरखपुर ने मेरा दिल जीत लिया है, मन तो कर रहा है यहीं पर घर बना लूं.

Suggested News