भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2018: पवन सिंह से लेकर अक्षरा सिंह तक का रहा जलवा

भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2018: पवन सिंह से लेकर अक्षरा सिंह तक का रहा जलवा

मलेशिया में हाल ही में भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स आयोजित हुआ है और इस अवार्ड फंक्शन में सभी भोजपुरी स्टार ने जमकर एन्जॉय किया। भोजपुरी जगत में एक्टिंग स्टार रवि किशन, मनोज तिवारी, निरहुआ, आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह के अलावा टीवी के पॉप्युलर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी मौजूद रहे. ये अवॉर्ड शो ढिशुम टीवी पर 15 अगस्त को आप अपने टीवी पर देख सकते हैं.

अवार्ड फंक्शन में रवि किशन ने अपने कहते में 'नाजिर हुसैन' अवॉर्ड को डाला. भोजपुरी फ़िल्मों की शुरुआत करने वाले नाजिर हुसैन के नाम पर इस अवॉर्ड का नाम रखा गया है. रवि किशन ने न सिर्फ भोजपुरी में बल्कि देश की लगभग सभी भाषाओँ काम किया है.

मलेशिया में हुए इंटरनेशनल भोजपुरी अवॉर्ड सेरेमनी में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भोजपुरी बॉक्स ऑफिस के स्टार और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव यानि कि निरहुआ को दिया गया. ये अवॉर्ड उन्हें उनकी फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 2' के लिए मिला. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला. आम्रपाली अक्सर होने सोशल अकाउंट पर अपनी तस्वीरें डालती रहती है. अंजना सिंह को उनकी फिल्म 'जिगर' के लिए बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड मिला.

भोजपुरी फिल्मों में अपने सिंगिंग और एक्टिंग से सुर्खियां बटोरने वाले पवन सिंह को मोस्ट पॉप्युलर एक्टर और बेस्ट सिंगर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. वहीं नेगेटिव रोल के लिए भोजपुरी खलनायक संजय पाण्डेय को मिला. साथ ही बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल का अवॉर्ड मनोज सिंह टाइगर ने जीता. अवार्ड्स के अलावा फंक्शन में भोजपुरी सुपरस्टार के फैशन का भी बोल-बाला था. अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे तक अपने फैशन से कहर बरसा रही थीं.

Find Us on Facebook

Trending News