भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का परचम पूरे विश्व में फैलाना है , रवि किशन से मुलाकात के बाद बोले सीएम योगी भोजपुरी इंडस्ट्री का हब बनेगी उत्तर प्रदेश

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का परचम पूरे विश्व में फैलाना है , रवि किशन  से मुलाकात के बाद बोले सीएम योगी भोजपुरी इंडस्ट्री का हब बनेगी उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी  को निर्माण को लेकर योगी सरकार काफी  गंभीर है. इसी बीच भोजपुरी फिल्मों को वहाँ बढ़ावा देने की कोशिश काफी तेज हो गई है. गोरखपुर सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन  ने इस सिलसिले में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान रवि किशन ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भोजपुरी फिल्मों से अवगत कराया . 

भोजपुरी फिल्मों को वहाँ बनाने का हरसंभव प्रयास हो सके इसके लिए सीएम योगी ने रवि किशन को आश्वासन दिया की वह बेफिक्र रहे. बॉलीवुड की तरह  भोजपुरी इंडस्ट्री का हो विकास सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह ख्वाइश जताई की  भोजपुरी में इंटरनेशनल स्‍तर की फिल्‍में बनें. इसके लिए भोजपुरी इंडस्‍ट्री के सभी लोगों को मिलकर काम करना होगा. राज्य सरकार हरसंभव मदद को तैयार है. आप ऐसी फिल्‍मों का निर्माण करें, जिसकी पहचान राष्‍ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्‍तर पर हो.’ खास बात यह रही कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुख्यधारा की फिल्मों और फैंस को भोजपुरी से जोड़ने की सलाह भी दी.  

उत्तर प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्रीज के क्षेत्र में अपार संभावनाएं छिपी हुई हैं यहाँ पर भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय कलाकारों को काफी बढ़ावा मिलेगा जिससे काफी  रोजगार उत्पन्न होंगे. भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चा पूरे विश्व भर में हो : सीएम योगी  सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने खुशी जाहिर की. रवि किशन  मीडिया से बातचीत के दौरान  काफी  उत्साहित दिखे उनकी यही कोशिश है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाया सके.वैसे भी भोजपुरी उत्तर प्रदेश और बिहार की भाषा है. आज करोड़ों दर्शक भोजपुरी फिल्म देखते हैं. रवि किशन ने सीएम योगी से बातचीत को काफी सकारात्मक बताया . उन्होंने राज्य सरकार से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने में मदद देने की अपील की है. वैसे भी सीएम योगी आदित्यनाथ चाहते हैं भोजपुरी फिल्में नेशनल अवॉर्ड जीते . हम सभी की यही चाहत है की  दुनियाभर के लोग जो की फ़िल्में देखते है उनके जुबान पर  भोजपुरी मूवी का नाम सदा रहे .अब आगे देखना काफी मनोरंजक होगा की अश्लीलता से भरे भोजपुरी मूवी अपने आप को किस तरह बदलती है और आगे विश्वस्तरीय मूवी किस तरह बनाती है ताकि मूवी को काफी दिनों तक जेहन में रहे.

Find Us on Facebook

Trending News