भोजपुरी फिल्मों और गानों के लिए भी बनेगा सेंसर बोर्ड, गानों में अश्लीलता पर होगी कारवाई : रवि किशन

भोजपुरी फिल्मों और गानों के लिए भी बनेगा सेंसर बोर्ड, गानों में अश्लीलता पर होगी कारवाई : रवि किशन

DESK: भोजपुरी सिने स्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन  मंगलवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या  पहुंचे. इस दौरान  उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भोजपुरी फिल्मों और गानों को लेकर बड़ा  बयान दिया. रवि किशन ने बताया कि भोजपुरी गानों में अश्लीलता को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. यही नहीं इस मुद्दे को वह सदन में भी उठाएंगे.

रवि किशन ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों के लिए भी अब सेंसर बोर्ड  बनेगा. जो भी अश्लील गाने लिखेगा, जो अश्लील गाने गाएगा, उस पर कानूनी कार्रवाई होगी. इतना ही नहीं अश्लील एल्बम बनाने वालों पर भी कार्रवाई होगी. रवि किशन ने कहा कि सदन शुरू होते ही अगला प्रहार अश्लील गाने लिखने वालों व गाने वालों पर करेंगे.

इसके साथ ही रवि किशन ने अपनी फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा कि जब हम लोग मनोज तिवारी और जो वरिष्ठ कलाकार थे, तब भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता नहीं थी लेकिन अब नई जेनरेशन इस चीज को ध्यान नहीं दे रही है और अश्लीलता लोगों के बीच  परोस रही है. जब सेंसर बोर्ड बन जाएगा, तब इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और भोजपुरी फ़िल्म अश्लीलता से दूर हो जाएगी.

कोरोना काल में बढ़े जमीनी विवाद

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर रवि किशन ने कहा कि पिछली सरकारों की अपेक्षा भाजपा की सरकार में अपराध कम हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जमीनी विवाद ज्यादा  बढ़े हैं. आपसी रंजिश बढ़ी है, जिसको विपक्ष हवा दे रहा है. छोटी-छोटी घटनाओं को भी विपक्ष हवा देकर उसका राजनीतिकरण कर रहा है. रवि किशन ने कहा कि चुनाव आ रहा है. ऐसे में विपक्ष हर छोटी सी छोटी घटना को बड़ा बनाकर हवा दे रहा है और उसका राजनीतिकरण कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News