SUPAUL NEWS : भोजपुरी गाने पर डांसर के साथ नाचते नजर आये सरपंच, वीडियो वायरल

SUPAUL NEWS : भोजपुरी गाने पर डांसर के साथ नाचते नजर आये सरपंच, वीडियो वायरल

SUPAUL : सुपौल के त्रिवेणीगंज में रंगीन मिजाज के लिए प्रसिद्ध कोरियापट्टी पश्चिम के वर्तमान सरपंच कपिलदेव यादव का डांस का एक वीडियो वारयल हुआ है. हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. एक भोजपुरी गाना की धुन पर सरपंच का डांसर के साथ डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है, जिसे लोग फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर भी खूब देख रहे हैं. 

गौरतलब है कि बीते 6 जून को एक शादी समारोह के दौरान सरपंच ने शराब के नशे में धुत होकर डांसर के साथ खूब डांस किया, जबकि लाकॅडाउन मे नाच, गाने ,डीजे बजाने पर पुर्ण रूप से प्रतिबंध है. वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे सरपंच साहब भरी भीड़ में ठुमके लगा रहे हैं, वह भी जब देश भर में  कोरोना प्रोटोकाॅल के तहत नाच गाने के कार्यक्रम पर रोक लगी हुई है. लेकिन सरपंच जी कहां मानने वाले थे. अपने ही मौजूदगी में पहले तो नाच  पार्टी का आयोजन करवाया और उसके बाद भोजपुरी गाने की धुन की मनमोहक अदाओं पर खुद को रोक नहीं पाए. 

भरी महफिल में सरपंच जी खूब डांस करने लगे. वायरल वीडियो की न्यूज़4नेशन पुष्टि नहीं करता है. लेकिन दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में कोरियापट्टी पश्चिम के वर्तमान सरपंच है. वायरल वीडियो के अनुसार सरपंच कपिल देव यादव से पूछा गया उन्होंने बताया कि भतीजी के शादी था. उसी में थोड़ा एंजॉय कर रहे थे. वायरल वीडियो से कुछ नहीं होने वाला है. सरपंच साहब भूल गए कि देश में कोरोना महामारी से कई लोगों जान गवा चुके है, कोरोना संक्रमण से बचाव सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाना बेहत जरूरी है,   

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News