बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी गायक ने पैसे के खातिर पत्नी की पीट-पीटकर मार डाला, विवाहिता के पिता ने लगाया गंभीर आरोप

भोजपुरी गायक ने पैसे के खातिर पत्नी की पीट-पीटकर मार डाला, विवाहिता के पिता ने लगाया गंभीर आरोप

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक भोजपुरी गायक ने पैसे की खातिर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है।  विवाहिता की मौत के बाद उसके परिवार ने गायक और उसके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और बाद में हत्या करने का आरोप लगाया है।  भोजपुरी गायक का नाम गौरी शंकर बताया गया है। नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के फतहा गांव में विवाहिता की मौत के बाद परिवार वाले ने कोहराम मच गया।

मामला सोमवार का है। मृतका के पिता अनुज प्रसाद ने हत्या का आरोप दामाद व ससुराल के परिजन पर लगाए हैं। उन्होंने बताया है कि मिथिलेश प्रसाद का पुत्र गौरी शंकर से 2014 में अनुज प्रसाद की पुत्री सुगंधा कुमारी सिन्हा की विवाह हुई थी। हिंदू रीति रिवाज के साथ विवाह संपन्न किया गया था। कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक चला और फिर लगातार दामाद के द्वारा कभी 2 लाख तो कभी 4 लाख रुपया के डिमांड किया जाने लगा पैसा नहीं देने पर बेटी की जान मारने की भी धमकी दी गई। 

अंत में आकर बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दिया। दो नाती होने के बावजूद भी दामाद के द्वारा मारपीट व प्रताड़ित भी बेटी के साथ किया जाता था। बताया जाता है कि युवक भोजपुरी सिंगर भी है और 2018 में शादी होने के बाद वह भोजपुरी गाना भी गाया करता था। लगातार पत्नी को प्रताड़ित किया करता था और पैसा नहीं देने के कारण अपनी ही पत्नी की हत्या का आरोप भोजपुरी सिंगर गौरीशंकर पर लगा है।

 विवाहिता के पिता ने कहा है कि बेटी को लगातार प्रताड़ित किया करता था पैसा नहीं देने के कारण ही दमाद वह ससुराल के परिजन के द्वारा बेटी की हत्या की गई है। वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है आवेदन के आधार पर कार्रवाई करने की बात कहा गया है।



Suggested News