बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेसारी लाल यादव ने लालू परिवार पर बोला हमला, बोले- तेजस्वी करते हैं सिर्फ जाति की राजनीति

खेसारी लाल यादव ने लालू परिवार पर बोला हमला, बोले- तेजस्वी करते हैं सिर्फ जाति की राजनीति

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है। खेसारी लाल यादव ने बिहार में विकास नहीं होने की वजह लालू परिवार को ठहराया है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने बिहार में केवल जाति की राजनीति की है।बिहार के लोगों में जाति का जहर घोल दिया गया है। 


खेसारी लाल यादव ने कहा कि एक बार फिर से पीएम मोदी को ही देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। उन्होंने सभी लोगों से वोट डालने की अपील की और जातिगत राजनीति से दूर रहने की सलाह दी।खेसारी लाल यादव ने लालू परिवारके लिए जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ हमेशा से गलत व्यवहार किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव केवल जातिगत राजनीति के अलावा कुछ भी नहीं जानते हैं।


उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव से मैं काफी दुखी हूं। उन्होंने मेरे किसी भी संदेश का जवाब नहीं दिया। मुझ पर पत्थर मारे गए लेकिन पत्थर मारने वालों को ही तेजस्वी यादव ने टिकट दे दिया। तेजस्वी यादव ने कभी मुझे अपना भाई ही नहीं समझा, तो फिर मैं क्यूं उन्हें समझूं।

उन्होंने सवाल किया कि बिहार और यूपी में लालू और मुलायम के ही बच्चे क्यों मुख्यमंत्री बनते हैं। क्या यादवों में और कोई काबिल नहीं है। इन लोगों ने जातिगत राजनीति कर यूपी-बिहार में हालत खराब कर दिया है। लोगों को जातिगत राजनीति से बचने की जरूरत है।

Suggested News