तांडव वेबसीरीज पर बोले भोजपुरी स्टार : बार-बार, लगातार हिंदूओं के भावनाओं को ठेस पहुंचाया जाता है, ये समझ से परे...

तांडव वेबसीरीज पर बोले भोजपुरी स्टार : बार-बार, लगातार हिंदूओं के भावनाओं को ठेस पहुंचाया जाता है, ये समझ से परे...

पटना... भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से सांसद रविकिशन आज पटना के दौरे पर आए। इस दौरान गोरखपुर सांसद ने बिहार में बढ़ते अपराध और फिल्मों में हिंदू भावनाओं को आहत करने को लेकर खुलकर चर्चा की। पटना एयरपोर्ट पर चर्चा करने के दौरान रविकिशन ने कहा कि बार-बार, लगातार और जानकर हिंदू देवी-देवताओं को टारगेट पहुंचाया जाया जाता है कि जो कि बहुत गलत है। उन्होंने कहा कि हम किसी भी धर्म या समुदाय को बिना ठेस पहुंचाए फिल्मों में काम करते हैं तो बाकि क्यों नहीं कर सकते हैं। 

गोरखपुर सांसद रविकिशन के पटना एयरपोर्ट पर आते ही जब उनसे बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे तो घटना के बारे में पूरी जानकारी नहीं है, लेकिन आप हमसे लिखकर ले लीजिए कि जहां भी मोदी की सरकार है, वहां अपराध नहीं हो सकता है। अपराध जहां भी होगा, पुलिस उन पर कार्रवाई जरूर करेगी। 

वहीं उनसे जब तांडव के वेबसीरीज को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म में कई ऐसे कलाकार हैं कि जो मेरे मित्र हैं। उन्होंने कहा कि मुझे ये समझ में नहीं आता कि कुछ लोगों को क्यों हिंदू देवी-देवताओं पर तंज कसने में क्या मजा आता है। मैने भी 650 से अधिक फिल्मों में काम किया है, लेकिन हमने तो कभी किसी धर्म को लेकर कोई अनर्गल बातें नहीं की। हमारे लिए सभी धर्म समान है और हम सभी धर्म को मानते हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News