बिहार में नई सरकार के गठन को लेकर NDA की अहम बैठक, देवेन्द्र फड़नवीस-भूपेन्द्र यादव देर रात पहुंचे पटना

बिहार में नई सरकार के गठन को लेकर NDA की अहम बैठक, देवेन्द्र फड़नवीस-भूपेन्द्र यादव देर रात पहुंचे पटना

पटनाः बिहार में नई सरकार के गठन को लेकर एनडीए के चारों घटक दल जदयू, भाजपा, हम और वीआईपी के विधानमंडल दल की बैठक कल रविवार को होगी, इस मीटिंग में नेता का चयन होगा। इसके पहले बीजेपी विधायक दल की बैठक सुबह 10 बजे से आयोजित है। बीजेपी विधायक दल के नेता के चयन को लेकर केंद्रीय नेतृत्व ने राजनाथ सिंह और देवेन्द्र फड़नवीस को मैदान में उतारा है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम फड़नवीस और बिहार प्रभारी  भूपेन्द्र यादव देर रात पटना पहुंच भी गए हैं।

संजय जायसवाल का ट्वीट


बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि  कल दोपहर 12:30 बजे एनडीए विधायक दल की बैठक मुख्यमंत्री आवास में होगी, जिसमें पर्यवेक्षक के रुप में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस उपस्थित रहेंगे। भाजपा बिहार प्रदेश की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत.... 

15 को ही राज्यपाल को समर्थन पत्र सौंपेगे दल 
रविवार को एनडीए विधायक दल की संयुक्त बैठक के पूर्व चारों घटक दल जदयू, भाजपा, हम और वीआईपी के विधायक दलों की अपनी-अपनी बैठकें होंगी। इस बैठक में ये दल एनडीए के चुने जाने वाले नेता के नाम पर चर्चा करेंगे साथ ही उनके नेतृत्व में सरकार गठन के लिए राज्यपाल को सौंपा जाने वाला पत्र तैयार करेंगे। संयुक्त बैठक के बाद चारों दलों द्वारा राज्यपाल को समर्थन पत्र सौंपा जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News