दिल्ली में मीटिंग के बाद पटना पहुंचे भूपेन्द्र यादव-देवेन्द्र फड़नवीस, NDA के लिए गुरूवार का दिन अहम

दिल्ली में मीटिंग के बाद पटना पहुंचे भूपेन्द्र यादव-देवेन्द्र फड़नवीस, NDA के लिए गुरूवार का दिन अहम

ATNA : बिहार में एनडीए में सीट बंटवारे पर फंसे पेंच को सुलझाने को लेकर कवायद जारी है। बुधवार को दिन भर दिल्ली में बीजेपी नेताओं की बैठक चली।इसके बाद बीजेपी के सभई वरिष्ठ नेता रात में पटना पहुंच गए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बैठक के बाद बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव और चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस पटना पहुंच गए हैं। साथ में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी पटना वापस लौट गए हैं।

 कल एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी नेता अपने सहयोगी दल जेडीयू नेताओं के साथ बातचीत करेंगे।इसके बाद सीटों का ऐलान होगा। हालांकि अभी भी लोजपा को लेकर एनडीए में गतिरोध जारी है।लोजपा लगातार यह मांग कर रही है कि हमें सम्मानजनक सीटें चाहिए।अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर हम बिहार की 143 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।बिहार बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता दिल्ली गए वहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से सीटों को लेकर बातचीत हुई लेकिन लोजपा के साथ कोई चर्चा नहीं हुई।ऐसे में लोजपा आगे क्या करती है यह देखने वाली बात होगी।

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने जब बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि एनडीए में सब ठीक है. उन्होंने कहा कि जल्द ही सबको सीट के बारे में बता दिया जायेगा. 

Find Us on Facebook

Trending News