BIHAR NEWS : आंधी पानी के बीच सड़क पर धू-धूकर जली कार, दो लोगों की जलकर हुई मौत

BIHAR NEWS : आंधी पानी के बीच सड़क पर धू-धूकर जली कार, दो लोगों की जलकर हुई मौत

SUPAUL : छातापुर प्रखण्ड के माधोपुर स्थित सुरसर नदी पुल पर अचानक एक कार में आग लग गई, उस वक्त तेज हवा के साथ झमाझम बारिश हो रही थी. इस घटना में दो लोगों के जलकर मौत हो जाने की बात सामने आ रही है. लोग ऐसे जल चुके हैं कि पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. जबकि गाड़ी का नंबर साफ से पता चल रहा है जिसके आधार पर पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी है. जिस कार में आग लगी है उसका नंबर BR11A-6867 है. उक्त कार सुरेश कुमार साह (पुर्णिया)  के नाम से होने की बताया जा रहा है. हालांकि कार में कौन कौन सवार थे. इसकी जानकारी अब तक नही हो सकी है. मालूम हो कि जब यह घटना हुई, उस समय इलाके में तेज हवा चल रही थी आंधी बारिश होने के कारण सड़क पूरी तरह सुनसान थी. 

हालांकि आग लगने की आवाज सुनने पर लोग वहां जुटे तो वहां की स्थिति देखकर सभी दंग रह गए. क्योंकि आग वाहन के बाहर ही नही बल्कि अंदर भी लगी हुई थी. जिसके कारण कार धु धु कर जल रहा था. जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना छातापुर थाना प्रभारी अभिषेक अंजन को दी. सूचना मिलते ही मौके पर छातापुर थानाध्यक्ष  अभिषेक अंजन दल बल के साथ पहुंचे. जिसके बाद उनके द्वारा घटना की जांच शुरू की गई. हालांकि घटना कैसे हुई. इसका अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस हरेक बिंदुओं पर गहराई से पड़ताल करने में जुट गई है. थानाध्यक्ष अभिषेक रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि किसी राहगीर ने मोबाइल पर सूचना दी कि सुरसर नदी पुल पर एक गाड़ी में आग लगी है. 

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे तबतक गाड़ी बिल्कुल जल चुकी थी. जली गाड़ी की  ऐसी है कि उसमे सवार लोगों को पहचान पाना मुश्किल है. हालांकि उसमे दो लोगों के सवार होने की बात सामने आ रही है. जिनकी मौत वाहन में ही जलकर हो गई है. हालांकि लोगों द्वारा गुरुवार को आंधी बारिश के दौरान वाहन में आग लगने तथा वाहन में ही आग में झुलसकर सवारों के जिंदा जलने की घटना की विस्तृत रूप से जांच होने की बात कही जा रही है. जानकारी के मुताबिक धटना की जानकारी होने पर सुपौल एसपी मनोज कुमार ने एफएसएल टीम को जांच की जिम्मा सोपी है. 

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News