बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शार्ट सर्किट के कारण लगी आग से हो गया बड़ा हादसा, जिंदा जल गए दो महिलाओं सहित तीन जिंदगी

शार्ट सर्किट के कारण लगी आग से हो गया बड़ा हादसा, जिंदा जल गए दो महिलाओं सहित तीन जिंदगी

AURANGABAD : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव में गुरुवार को तीन घरों में भीषण आग लग गई।आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। इस अगलगी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई तथा तीन बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए।जिन्हे आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।मृतका की पहचान रीना देवी, गीता देवी और पूजा देवी के रूप में की गई है।जबकि घायलों की पहचान रीना कुमारी,धीरज कुमार और रानी कुमारी के रूप में की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के पुरुष मिट्टी काटने दूसरे गांव गए हुए थे। दोपहर होने के कारण सभी महिलाएं और बच्चे घरों में आराम से सोए हुए थे। इसी दौरान सीता रिकियासन के घर में शॉट सर्किट होने के कारण आग लग गई जो देखते ही देखते अर्जुन रिकियासान एवं प्रमोद रिकियासान के घर को अपने चपेट में ले लिया। ग्रामीणों को इसकी जानकारी जबतक लगती तब तक आग की लपटे इतनी तेज हो गई थी कि घर की महिलाएं एवं बच्चे झुलस गए।जिसमे तीन की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही प्रश्सनिक महकमा हरकत में आ गए और सदर एसडीओ के नेतृत्व में आग बुझाने और सभी जले लोगों का काम किया जाने लगा। प्रशासनिक पहल से सभी को बाहर निकाला गया और तीन झुलसे लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। इस मामले में सदर एसडीएम ने तीन महिलाओं की मौत होने की पुष्टि की है।

झुलसे हुए बच्चे को एंबुलेंस के द्वारा सदर अस्पताल लाया गया। जहां सिविल सर्जन रवि भूषण श्रीवास्तव एवं अस्पताल उपाधीक्षक के नेतृत्व में प्राथमिक उपचार के बाद रीना और रानी को शिशु वार्ड तथा धीरज को पुरुष वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां सिविल सर्जन और अस्पताल उपाधीक्षक द्वारा उनकी लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है।

Suggested News