बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के उन्नाव में हुआ बड़ा हादसा, पंखे में आ रही करंट की चपेट में आकर एक ही परिवार के चार बच्चों की हुई मौत

यूपी के उन्नाव में हुआ बड़ा हादसा, पंखे में आ रही करंट की चपेट में आकर एक ही परिवार के चार बच्चों की हुई मौत

DESK : छठ पूजा के दिन यूपी के उन्नाव से दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पंखे में आ रही करंट की चपेट में आकर एक ही माता-पिता के चार बच्चों की मौत हो गई है। इस बड़े हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है, वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमनखेड़ा गांव की है। जहां रहने वाले वीरेंद्र कुमार के घर के अंदर एक फर्राटा पंखा लगा हुआ था जिसमे बिजली का करंट आ रहा था। सभी बच्चे घर पर ही थे। माता पिता खेत गए थे। घर पर कोई नही सिर्फ बच्चे ही थे।

इसी दौरान एक बच्ची ने गलती से उस पंखे को छू लिया। और करंट की चपेट में आकर चीखने लगा। चीख पुकार सुनकर पास में मौजूद तीन अन्य बच्चे पहुंच गए और जिससे वह भी एक के बाद एक चपेट में आ गए। 

समय पर कोई मदद नहीं मिलने के कारण चारों बच्चों की मौत हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर खेत से आनन फानन आये माता पिता चारो बच्चों को देख पछाड़ खाकर गिर गए। हादसे में जान गंवानेवाले चारों बच्चों की पहचान चपेट में आने वाले मयंक (9) हिमांशी (8) हिमांक (6) मानसी (4) के रूप में की गई है। सभी सगे भाई बहन हैं। 

हादसे की जानकारी बारासगवर थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी दिलीप प्रजापति ने घटना स्थल पहुंचे और जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की है।


Suggested News