पटना में गंगा नदी में बड़ा हादसा, 2 बच्चों के डूबने से मचा कोहराम, राहत-बचाव के लिए पीड़ितों का हंगामा

पटना में गंगा नदी में बड़ा हादसा, 2 बच्चों के डूबने से मचा कोहराम, राहत-बचाव के लिए पीड़ितों का हंगामा

पटना. गंगा के उफनती धारा में आने से पटना में दो बच्चे डूब गए. गंगा नदी में यह हादसा एलसीटी घाट पर हुआ. शुक्रवार को गंगा नदी में स्नान के दौरान अचानक से दोनों बच्चों के गहरे पानी में चले जाने के कारण वे डूब गए. आसपास के लोगों को जब तक बच्चों के डूबने के अहसास हुआ तब तक दोनों पानी में समा चुके थे. 

हालांकि इस दौरान कुल चार बच्चे डूबने लगे थे लेकिन दो बच्चों को आनन फानन में लोगों ने किसी तरह बचा लिया. वहीं दो बच्चे देखते ही देखते गहरे पानी में समा गए. लापता बच्चों की पहचान की जा रही है. वहीं गंगा नदी में डूबे दोनों बच्चों की तलाश की मांग को लेकर पीड़ित परिजनों ने हंगामा किया. 


उन्होंने प्रशासन से एनडीआरएफ, गोताखोर सहित अन्य राहत-बचाव तन्त्र को बुलाने की मांग की. आक्रोशित लोगों ने इसे लेकर जमकर हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने सड़क जाम कर राहत बचाव कार्य जल्द से जल्द शुरू करने की मांग की. 

गंगा नदी में इन दिनों जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है. हालांकि गंगा अभी भी खतरे के निशान से नीचे बह रही है. पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित एलसीटी घाट पर हुए इस हादसे के बाद एनडीआरएफ की टीम नहीं पहुंचने पर स्थानीय लोगों का हंगामा जारी है. वहीं मौके पर पहुंचे पाटलिपुत्र थाना की पुलिस हंगामा को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News