बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरेराज एसडीओ की बड़ी उपलब्धि, संस्कृत स्नातक में किया टॉप, उपराष्ट्रपति और इग्नू के कुलपति ने गोल्ड मेडल से किया सम्मानित

अरेराज एसडीओ की बड़ी उपलब्धि, संस्कृत स्नातक में किया टॉप, उपराष्ट्रपति और इग्नू के कुलपति ने गोल्ड मेडल से किया सम्मानित

MOTIHARI : जिले के अरेराज अनुमंडल एसडीओ को संस्कृत स्नातक में  टॉप होने पर गोल्ड मेडल पुरस्कार मिला है। दिल्ली के इग्नू मैदान में भारत के उपराष्ट्रपति व कुलपति ने मेडल देकर सम्मानित किया।

अरेराज एसडीओ अरुण कुमार पाण्डेय को संस्कृत विषय मे इग्नू से परा स्नातक में टॉप होने पर गोल्ड मेडल मिला। दिल्ली मैदान गढ़ी में कार्यक्रम आयोजित कर गोल्ड मेडल दिया गया। अरुण कुमार अरेराज एसडीओ है। एसडीओ को गोल्ड मेडल मिलने पर बधाइयों का तांता लगा है।

मोतिहारी जिला के अरेराज अनुमंडल में पदस्थापित एसडीओ  अरुण कुमार को दिल्ली के इग्नू परिसर में एक कार्यक्रम में उप राष्ट्पति जगदीप धनखड़ व इग्नू कुलपति नागेश्वर राय द्वारा गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया। 

एसडीओ को इग्नू से संस्कृत विषय मे स्नातक में टॉप करने पर मेडल देकर सम्मानित किया गया है। एसडीओ को मेडल मिलने की सूचना मिलने पर अनुमंडल क्षेत्र के कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News