बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2100 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2100 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

AURANGABAD: औरंगाबाद में मदनपुर थाना की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कार्रवाई कर 2100 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। दरअसल, बिहार में करीब सात सालों से शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद आए दिन राज्य से भारी मात्रा में शराब और शराब तस्करों की गिरफ्तारी की जाती है। इसी क्रम में पुलिस ने कार्रवाई कर औरंगाबाद से कच्चा स्प्रिट के साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।   

बता दें कि, मामले की जानकारी देते हुये औरंगाबाद पुलिस कप्तान ने बताया कि शराब के खिलाफ चलाई जा रही अभियान के दौरान आज यानी शनिवार को मदनपुर थाना की पुलिस ने झारखंड से कच्चे स्प्रिट का एक बड़ा खेप जब्त किया है। पुलिस कप्तान ने यह भी बताया कि शनिवार को अहले एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि आज औरंगाबाद के मदनपुर में झारखण्ड से एक शराब की बड़ी खेप आने वाली है। 

वहीं इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम की गठन की गई। जिसके द्वारा कार्रवाई करते हुए एक पिकअप वेन पर लादकर ले जाए जा रहे स्प्रिट की एक बड़ी खेप को मदनपुर पुलिस ने जब्त कर लिया है। साथ ही पिकअप चालक को भी धर दबोचा है।

आपको बता दें कि शराब माफियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए स्प्रिट की यह खेप प्याज के बोरियों की बीच छुपाकर ला रहे थे। मगर शराब के तस्करों की इस तरकीब को मदनपुर पुलिस ने नाकाम कर दिया और एनएच-दो पर की गई कार्रवाई में प्लास्टिक के 35 बड़े गैलनों में रखा कुल 2100 लीटर स्प्रिट बरामद किया है। साथ ही झारखंड के हजारीबाग जिले के इचाक थाना क्षेत्र के डुमरांव गांव निवासी शराब तस्कर दिलीप कुमार को भी गिरफ्तार किया है। 

Suggested News