बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लड़कियों का गंदा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी धराया..

औरंगाबाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लड़कियों का गंदा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी धराया..

AURANGABAD: इन दिनों सोशल मीडिया अश्लील फोटो और आपत्तिजनक पोस्ट लागातार वायरल हो रहा है। वहीं इन मामले पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। वहीं औरंगाबाद में एक युवक को फेसबुक पर अश्लील फोटो एवं अपत्तिजनक पोस्ट करना मंगा पड़ा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, आरोपी के द्वारा जिले में युवतियों के फोटो के साथ फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील फोटो एवं अपत्तिजनक पोस्ट डाला जा रहा था। पीड़िता ने इसकी शिकायत औरंगाबाद की साइबर थाना में की थी। वहीं सूचना मिलने के बाद इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी जानकारी आज साइबर थाना के पुलिस उपाधीक्षक आकाश कुमार यादव ने दी है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त टिकरी रोड निवासी चुन्नू सिंह के पुत्र साहिल कुमार के रूप में की गई है। उसके पास से काले ब्लू रंग का एक एंड्रॉयड मोबाइल बरामद किया गया है। मीडिया को संबोधित करते पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि एक युवती द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसमें बताया गया था कि उसकी तस्वीर के साथ फेसबुक आईडी बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट किए जा रहे है।

जानकारी मिलते ही एसपी के निर्देश पर साइबर थाना की टेक्निकल टीम,एसपी ऑफिस की डीआईओ टीम एवं रिजर्व पुलिस बल के सहयोग से अनुसंधान के क्रम में आरोपी को धर दबोचा गया और उसे न्यायिक हिरासत में प्रस्तुत किया गया है।

Suggested News