बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार STF की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार के इनामी बदमाश सहित तीन को दबोचा, अवैध हथियार और जिंदा कारतूस बरामद

बिहार STF की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार के इनामी बदमाश सहित तीन को दबोचा, अवैध हथियार और जिंदा कारतूस बरामद

KHAGARIA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। ताजा मामला खगड़िया का है। जहां एसटीएफ और जिला पुलिस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी अनुसार एसटीएफ और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में जिले के दो अलग- अलग थाना इलाके से 50 हजार का एक इनामी बदमाश समेत तीन गिरफ्तार हुआ है। इस दौरान पुलिस अवैध हथियार और जिंदा कारतूस भी जब्त किया है। पहली सफलता पुलिस को मानसी थाना इलाके के सैदपुर में मिली। जहां से पुलिस ने 50 हजार का इनामी बदमाश सौरव यादव को एक देशी कट्टा और और तीन चक्र जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ दिल्ली में हत्या का केस दर्ज है। जबकि मानसी थाना में तीन अन्य मामले दर्ज हैं। वहीं एसटीएफ और जिला पुलिस को दूसरी सफलता मुफ्फसिल थाना इलाके के मथार में मिली। जहां से पुलिस ने दो बदमाशों को एक पिस्टल, दो कट्टा और 18 चक्र जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार मंतोष कुमार और संतोष कुमार से पुलिस की पूछताछ जारी है।


खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News