बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बाइक चोरी करने वाले तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

छपरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बाइक चोरी करने वाले तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

CHAPRA: सारण पुलिस ने अवैध हथियार लेकर मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरों की निशानदेही पर चोरी की पांच मोटरसाइकिल  बरामद की है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार एवं चोरी पांच की मोटरसाइकिल बरामद की है।

इस संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि 20 अक्टूबर को जिले के इसुआपुर थाना पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के निपनिया के ग्रामीण नहर सड़क के पास से दो अपराधियों गुड्डू कुमार पिता तारकेश्वर राय एवं लालू कुमार पिता हवलदार राय दोनों निवासी प्यारेपुर थाना इसुआपुर जिला सारण को गिरफ्तार किया एवं गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस एवं एक मोटरसाइकिल बरामद की।

गिरफ्तार आरोपियों के विरुद्ध इसुआपुर थाना में कांड संख्या 273/23 के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने लालू कुमार के घर से चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद की है। लालू कुमार की निशानदेही पर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में शामिल अन्य अभियुक्त रंजीत कुमार पिता जवाहरी राय निवासी निपनिया थाना इसुआपुर जिला सारण को गिरफ्तार किया एवं रंजीत कुमार के घर से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

Suggested News