बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, पिकअप पर लोड 101 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद

गया में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, पिकअप पर लोड 101 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद

GAYA : आगामी लोकसभा चुनाव एवं होली जैसे प्रमुख त्योहार के मद्देनजर जिला पदाधिकारी गया डॉ० त्यागराजन एसएम के निर्देशानुसार अवैध शराब के परिवहन एवं व्यापार पर अंकुश लगाने के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद एवं मद्द निषेध विभाग द्वारा बोधगया के मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत जिन्दापुर मुख्य मार्ग पर भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब से लदे हुए महेंद्रा बोलेरो पिकअप जिसका निबंधन संख्या JH13H 0692 को जब्त किया गया। 

उक्त ट्रक में 101 कार्टन/पेटी इम्पीरियल ब्लू विदेशी शराब जिसकी मात्रा 909 लीटर (2004 बोतले) जब्त की गई है। जिसका बाजार मूल्य लगभग 20 लाख रुपया है। उक्त छापेमारी में चतरा झारखंड के नागेस्वर कुमार यादव चालक को गिरफ्तार भी किया गया है। शराब की खेप चतरा से लाया जा रहा था और हिल्सा नालंदा में डिलीवरी देने के लिए जा रहा था। इसी कड़ी में गुप्त सूचना पर नाका लगाकर वाहनों की जांच की जा रही थी। 

विदित हो कि जिला पदाधिकारी गया डॉ० त्यागराजन एसएम के निर्देश पर लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए जिला पदाधिकारी द्वारा सहायक आयुक्त उत्पाद पदाधिकारी को कई सख्त आदेश भी दिए गए हैं। आगे भी सघन जांच अभियान जारी रखने को कहा है। इसके अलावा ज़िले के बॉर्डर क्षेत्र में भी सघन जांच करवाते रहे।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News