बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फरार शराब तस्कर को दबोचा

मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फरार शराब तस्कर को दबोचा

MUZAFFARPUR: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में धड़ल्ले से शराब की तस्करी हो रही है। वहीं इन मामलों में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला मुजफ्फपुर का है। जहां शराब मामले में कई महीनों से फरार चल रहे मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी को पूछताछ के बाद न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता गांव का है। जहां बीते दिनों मनियारी थाने में कार्यरत एलटीएफ प्रभारी अभिषेक कुमार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि माधोपुर सुस्ता गांव में राजीव कुमार के घर पर अवैध विदेशी शराब का भंडारण किया गया है। वहीं सूचना के आलोक में मनियारी थाने में कार्यरत एलटीएफ की टीम ने थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता गांव में स्थित राजीव कुमार के घर पर जाकर छापेमारी की।

जहां से भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जब्त किया गया था हालांकि छापेमारी के भनक लगते ही आरोपी राजीव कुमार मौके से फरार हो गया था। वहीं मामले में मनियारी थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए राजीव कुमार को मुख्य आरोपी बनाया था। जिसके बाद से ही मनियारी थाना की पुलिस लगातार राजीव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। लेकिन राजीव कुमार फरार चल रहा था।

जिसके बाद सोमवार के देर रात गुप्त सूचना के आधार पर मनियारी थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता गांव में स्थित राजीव कुमार के घर से ही राजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूछताछ के बाद आज न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


मुजफ्फपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News