बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, राहगीर के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

नवादा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, राहगीर के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

NAWADA: नवादा जिले के नगर थाना पुलिस ने हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में एक अपराधी एक सप्ताह पूर्व एक राहगीर को चाकू मारकर उसके पास से सोने का लॉकेट तथा मोबाइल समेत अन्य सामान लूटने में शामिल था। गुरूवार को सदर एसडीपीओ अजय कुमार ने नगर थाना में प्रेसवार्ता कर इस मामले को उजागर किया। 

दरअसल, एसडीपीओ अजय कुमार ने बताया कि 25 अक्टूबर को गुप्त सूचना मिली कि नगर थाना क्षेत्र के मालगोदाम मुहल्ला के छाय रोड स्थित अरूण साव के सत्यसंग भवन के एक कमरा में चार-पांच की संख्या में रहे युवक किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से जमा हुए थे। सूचना पश्चात नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अरूण कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर छापेमारी किया। जहां से दो देशी कट्टा तथा तीन जिन्दा कारतूस के साथ नगर थाना क्षेत्र के लाईन पार मिर्जापुर मुहल्ला निवासी युगल मांझी के पुत्र राजू कुमार, संजय प्रसाद के पुत्र धनंजय कुमार उर्फ सपाटू तथा अजय सिंह के पुत्र राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है। 

एसडीपीओ श्री कुमार ने बताया कि राजू का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार राजू ने पुलिस के समक्ष स्वीकार करते हुए कहा कि 18 अक्टूबर को नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर मुहल्ला में अपने सहयोगी लाईन पार मिर्जापुर मुहल्ला निवासी अजय सिंह के पुत्र राहुल तथा पम्पूकल मुहल्ला निवासी मेन्टल के पुत्र प्रिन्स कुमार तथा नकचपटा के साथ एक राहगीर को चाकू मारकर उसके गले में से सोने का हनुमान जी का लॉकेट और मोबाइल लूट लिया था। 

उन्होंने बताया कि लूट की घटना में शामिल फरार प्रिन्स तथा नकचपटा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है तथा जल्द ही दोनों फरार अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगी। प्रेसवार्ता के दौरान नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अरूण कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

Suggested News