बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में गांजे के खेप के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में गांजे के खेप के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

PATNA: पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में गांजे की खेप को दो तस्कर के साथ बरामद किया है। दरअसल, यह मामला परसा थाना क्षेत्र के परसा बाजार का है। जहां से पुलिस ने एक होंडा बाइक पर दो व्यक्तियों के पास से 10 किलो 230 ग्राम गांजा बरामद किया है। वहीं पकड़ में आए हरे राम और सरोज कुमार से पुलिस की कड़ी पूछताछ कर रही है।

वहीं पुलिस को गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जानकारी मिली की इस गिरोह का सरगना राघोपुर दियारा में है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया है कि परसा बाजार थाना क्षेत्र के झौंऊचक इलाके में सघन वाहन चेकिंग अभियान 10 अक्टूबर को चलाया गया। जिसमें एक बाइक सवार दो युवक पुलिस को देख भागने का प्रयास कर रहे थे। जिस दरम्यान पुलिसबल द्वारा खदेड़ कर उन्हें पकड़ा गया था।

एसपी ने बताया कि तलाशी में युवकों के पास एक थैला और एक प्लास्टिक के बोरे में गांजे की खेप को बरामद किया गया। पकड़ में आए दोनों युवक हरे राम और सरोज कुमार वैशाली दियारा के रहने वाले हैं। दोनों ने पुछताछ में बताया कि गांजे की खेप गया से लेकर पटना में सप्लायर के सुपुर्द करने की जिम्मेदारी मिली थी। जिसके एवज में उसे रूपए मिलते हालांकि दोनों के बातों में काफी विरोधाभास पुलिस को नजर आया है। 

वहीं पुलिस को पूछताछ में दोनों ने मुख्य तस्कर की जानकारी दी है। जिसके आलोक में पटना पुलिस छापेमारी कर रही है और जल्द मुख्य सरगना की गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है। वहीं पूर्वी एसपी ने कहा कि पूछताछ में गिरफ्तार युवकों ने एक खेप पहले पहुंचाने की बात कही है। पुलिस उसपर भी कार्य कर रही है।

Suggested News