पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दानापुर में 26 करोड़ों से अधिक ठगी के मामले में बिल्डर गिरफ्तार

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दानापुर में 26 करोड़ों से अधिक ठगी के मामले में बिल्डर गिरफ्तार

पटना. पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अग्रणी होम बिल्डर को यूपी और बिहार में फ्लैट दिलाने के नाम पर 300 फ्लैटियर से 26 करोड़ रुपये गबन का मामलें में अग्रणी होम बिल्डर के डायरेक्टर आलोक कुमार समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पटना सिटी एसपीराजेश कुमार ने प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए बताया की शाहपुर थाना क्षेत्र में 12 करोड़ की धोखाधड़ी का उद्भेदन किया है और इसमें अग्रणी होम के निदेशक आलोक कुमार और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में 9 अगस्त को भवानीभवन रोड़ अखिलेशनगर पश्चिमी गुलजारबाग पटना की रहनेवाली पुनम शर्मा के आवेदन के आधार पर शाहपुर थाना में अग्रणी होम के खिलाफ 420 का मुकदमा दर्ज किया गया। जिसमें यह बताया कि फ्लैट देने के लिए 9,20,040/- रु लिये हुए थे जो अबतक न ही फ्लैट दिये न ही पैसे लौटाये है। 

पुलिस ने तकनिकी अनुसंधान एवं गुप्त सूचना के आधार पर आलोक कुमार जो जोगीपुर चित्रगुप्तनगर, पत्रकारनगर का रहनेवाला है उसे महमूरगंज वाराणसी (यू०पी०) स्थित लवकुश अपार्टमेंट  से हिरासत में लिया गया है। इनके उपर शाहपुर थाना कुल 07 कांड एवं 01 पत्रकारनगर में कांड दर्ज हैं। प्राथमिकी अनुसार इनके द्वारा 12 करोड़ रुपये से अधिक की रुपया का गबन की बात प्रकाश में आई है। जिसके बाद पुलिस ने ये करवाई की।

Find Us on Facebook

Trending News