बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: पटना में बड़ा हादसा, बच्चों को स्कूल से वापस घर ले जा रहे बस में लगी आग, 50 छात्र मौजूद, मची अफरा-तफरी

BIG BREAKING: पटना में बड़ा हादसा, बच्चों को स्कूल से वापस घर ले जा रहे बस में लगी आग, 50 छात्र मौजूद, मची अफरा-तफरी

PATNA: राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक स्कूल बस में आग लग गई। वहीं आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं स्थानीय लोगों के प्रयास से बच्चों को सुरक्षित बस से निकाला गया है। घटना पटना के धुंकी मोर के पास की बताई जा रही है। जानकारी अनुसार डी पाटील स्कूल के बस में आग लग गई। 

वहीं आग लगने का कारण मौके पर अफरा तफरी माहौल कायम हो गया। स्थानीय लोग मौके पर मिलकर और सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया। वहीं दमकल की गाड़ी को मौके पर भेजा गया है। फिलहाल स्थानीय लोगों के भारी भीड़ है। कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच रही है और बच्चों को सुरक्षित निकाला गया है।

दरअसल, पटना में स्कूली बस में आग लगी। आग लगने के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने सभी बच्चों को सुरक्षित वापस निकाल लिया। आग धुंकी मोड़ के पास लगी है। आग प्राइवेट स्कूल के बस में लगी है जिसमें बच्चे स्कूल से निकलकर अपने घर जा रहे थे। स्थानीय लोगों की तत्परता के कारण सभी बच्चों की जान बच गई।

बताया जा रहा है लगभग 50 से अधिक बच्चे बस में मौजूद थे। फिलहाल मौके पर स्कूल प्रबंधन भी दूसरा बस लेकर पहुंचे और सभी बच्चों को वहां से लेकर घर पहुंचा जा रहा है। बस पूरी तरह जल कर राख़ हो गई है।

पटना से अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News