बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: बिहार में चरम पर अपराध ! सिवान में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में 7 लाख की लूट, कई राउंड फायरिंग

BIG BREAKING:  बिहार में चरम पर अपराध ! सिवान में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में 7 लाख की लूट, कई राउंड फायरिंग

SIWAN: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। बड़ी खबर सिवान से सामने आ रही है। जहां बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक ज्वेलरी दुकानदार से 7 लाख रुपए की लूट कर फरार हो गए है। 

दरअसल, यह घटना एमएच नगर थाना क्षेत्र के उसरी बाजार का है। जहां एक ज्वैलरी दुकान जिसका नाम सिमी ज्वेलर्स है। जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।  वहीं लूट के बाद बेखौफ अपराधियों ने हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।  इस दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की है। 

बता दें कि, इस घटना से इलाके में दहशत फैल गया है। अपराधियों के गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं पीड़ित के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। लाखों की ज्वेलरी लेकर अपराधी फरार हो गए हैं। जानकारी अनुसार बदमाशों ने दुकान से 67 लाख के सोने-चांदी के जेवर और तीन लाख से अधिक कैश लूट ले गए। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस हर बिंदुओं की तहकीकात में जुट गई है। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर कई दुकान में लगे CCTV कैमरे को खंगालना जा रहा है।

Suggested News