BIG BREAKING: AK-56 के साथ गिरफ्तार हुआ गोपालगंज का 'मोस्ट वांटेड' मुन्ना मिश्रा

BIG BREAKING: AK-56 के साथ गिरफ्तार हुआ गोपालगंज का 'मोस्ट वांटेड' मुन्ना मिश्रा

PATNA: पटना एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह अपराधी कोई और नहीं बल्कि गोपालगंज का नामजद कुख्यात मुन्ना मिश्रा है। एसटीएफ ने गोपालगंज पुलिस के सहयोग से मुन्ना मिश्रा को AK-56 के साथ गिरफ्तार किया है। 

इस कुख्यात अपराधी पर कई बड़े अपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं काफी दिनों से यह फरार चल रहा था। हथुआ एसडीपीओ ने मुन्ना मिश्रा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। मुन्ना मिश्रा पर कटेया में शिक्षक दिलीप सिंह की सरेआम हत्या करने का है आरोप। 24 मई को इस वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके अलावा हत्या, लूट, रंगदारी समेत 18 से ज्यादा बड़े वारदात में थी पुलिस को मुन्ना मिश्रा की तलाश। मूल रूप से जिले के कटेया थाना क्षेत्र के पानन गांव निवासी है मुन्ना मिश्रा। इस मामले में गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक जल्द ही करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस। 

फिलहाल मुख्य बात यह है कि पुलिस को मुन्ना मिश्रा के पास से AK-56 मिली है। अब पुलिस इस बात का पता लगाने में लगी है कि यह प्रतिबंधित हथियार यहां आया कैसे? इसको पहुंचाने के पीछए के कनेक्शन का भी पुलिस पता लगाने में लगी है। फिलहाल पुलिस की कुख्यात से पूछताछ जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News