बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : कैमूर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और कंटेनर के बीच हुई जोरदार टक्कर, 9 लोगों की हुई मौत

BIG BREAKING : कैमूर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और कंटेनर के बीच हुई जोरदार टक्कर, 9 लोगों की हुई मौत

KAIMUR :जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित देवकली के समीप सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस एवं एनएचएआई की टीम शव को बाहर निकलवाने और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रहा स्कॉर्पियो जैसे ही मोहनिया एनएच दो के पास देवकली गांव के समीप पहुंचा। जहां एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चला गया। जहां सामने से आ रही कंटेनर में जबरजस्त टकरा गया। जिसमें सवार स्कॉर्पियो सहित बाइक चालक मिलाकर कुल 9 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद एनएच 2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। जहां सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है। घटना की जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीपीओ दिलिप कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से आ रही थी जो की मोहनिया से होते हुए उत्तर प्रदेश की तरफ जा रही थी।

तभी जैसा हम लोगो की जानकारी में पता चला कि स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बाइक को टक्कर मारते हुए डिवाइड के उस पार चली गई और जहां उधर से आ रहे कंटेनर में दोनो का जोरदार टक्कर हो गया। जहां स्कॉर्पियो में सवार कुल आठ लोगों की मौत हो गई है। वही बाइक सवार की भी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले और सभी की पहचान की जांच में जुटी है। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमॉर्ट लिए भभुआ अस्पताल में भेजा जा रहा है। इसके साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि सभी लोग कहां के रहने वाले थे। ताकि उनके परिजनों को सूचना दे दिया जाए।

वहीँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के NH 2 स्थित देवकली के समीप भीषण सड़क दुर्घटना में मृत नौ लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह दुर्घटना काफी दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना स्थल पर कैंप कर रहे कैमूर के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को गंभीर रूप से घायल लोगों के समुचित इलाज कराने  का निर्देश  देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट


Suggested News