BIG BREAKING : सुशासन नहीं रावण राज है,नीतीश सरकार के मंत्री के गुर्गों ने की हमारे बेटे की हत्या,परिजनों के आरोप से हिला महकमा

BIG BREAKING : सुशासन नहीं रावण राज है,नीतीश सरकार के मंत्री के गुर्गों ने की हमारे बेटे की हत्या,परिजनों के आरोप से हिला महकमा

PATNA/PURNIA : जिला परिषद रिंटू सिंह हत्याकांड मामले में परिजनों ने जो नाम लिया है वह बेहद चौका देने वाला है। हत्याकांड का मुख्य आरोपी आशीष सिंह बिहार सरकार के मंत्री व धमदाहा की विधायिका लेसी सिंह का भतीजा बताया जा रहा है। परिजनों ने सीधे तौर पर लेसी सिंह द्वारा हत्या की साजिश का आरोप लगाया है । मृतक के पिता ने तो खुले शब्दों में कह दिया है कि लेसी सिंह ने अब तक डेढ़ सौ हत्याएं करवाई है। इतना ही नहीं बीते विधानसभा चुनाव में हुए बेनी सिंह हत्याकांड में भी लेसी सिंह का नाम लिया है। विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की परिजन सह पूर्व मुखिया वंदना सिंह ने तो कह दिया कि नाद में ज़हर घोल कर देदे, पूरा ग़ांव को मार दे , सब ड्रामा ही खत्म ।

रिंटू सिंह की पत्नी ने बताया कि लेसी सिंह का भतीजा परिवार को लगातार धमकी दे रहा था। दस दिन पहले भी गोली चली थी, लेकिन पुलिस और प्रशासन ने कोई कार्रवाई की थी। उनका कहना  था उन लोगों ने मेरे बच्चे को भी घर से बाहर नहीं निकलने की धमकी दी थी। वहीं परिजनों ने बताया कि कोई डर के मारे नहीं बोल रहा था। रिंटू सिंह की मां ने बताया कि जिला परिषद चुनाव मे मेरा बेटा जीता था। वह लोग मेरे बेटे को बैठने की बात कर रहे थे। जिला परिषद चुनाव में सबसे ज्यादा वोट उन्हें मिले थे। बेटे की बढ़ती लोकप्रियता से लेसी सिंह की परेशानी बढ़ गई थी। इसलिए उन्होंने मेरे बेटे की हत्या करवा दी।

सीएम नीतीश ने मंत्री ने करवाई है 150 है हत्याएं

रिंटू सिंह के पिता मनोज कुमार सिंह ने बताया कि यहां लेसी सिंह के डर से कोई नहीं बोलता है। पिछले कुछ सालों में यहां 150 से ज्यादा हत्याएं हुई हैं। जिनके लिए सीधे सीधे लेसी सिंह जिम्मेदार है। परिवार का कहना है कि हमें बिहार की पुलिस पर कोई भरोसा नहीं हैं। इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए, इसके बाद ही पूरी साजिश सामने आ पाएगी। 

मामले में पूर्व में जिला पार्षद पर चली गोली को लेकर पुलिस का कहना है कि अपराध दर्ज किया गया था। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।जल्द ही परिजनों से बात कर मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News