तेजस्वी यादव ने जेडीयू को दिया बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेमा चौधरी की होने वाली है घर वापसी...

तेजस्वी यादव ने जेडीयू को दिया बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेमा चौधरी की होने वाली है घर वापसी...

पटना : बिहार में सियासी तौर पर फिर से सह और मात का खेल शुरू हो गया है. इस बार तेजस्वी यादव ने जेडीयू को झटका दिया है. दरअसल आज तेजस्वी यादव एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए वैशाली गए. इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ जेडीयू की प्रदेश उपाध्यक्ष भी मौजूद रही.

दरअसल, आज वैशाली में स्वर्गीय उर्मिला देवी की प्रथम पुण्य तिथि के मौके पर प्रतिमा का अनावरण किया गया. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, महुआ विधायक मुकेश रौशन, आरजेडी एमएलसी सुबोध राय समेत कई आरजेडी के नेता मौजूद रहे. इस दौरान कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जेडीयू प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेमा चौधरी भी मौजूद रही. यहां तक कि मंच भी तेजस्वी यादव के साथ साझा किया. वहीं सूत्रों की मानें, तो प्रेमा चौधरी जल्द ही फिर से घर वापसी करने वाली है. यानी आरजेडी ज्वांइन करेगी.

गौरतलब है कि प्रेमा चौधरी इससे पहले भी आरजेडी में थी और बीते बिहार विधानसभा चुनाव से पहले प्रेमा चौधरी ने जेडीयू ज्वांइन किया था. पर प्रेमा चौधरी को पातेपुर से विधानसभा का टिकट नहीं मिल पाया. पातेपुर सीट बीजेपी कोटे में चली गई. जबकि इससे पहले प्रेमा चौधरी पातेपुर से आरजेडी विधायक थी. बता दें कि प्रेमा चौधरी पातेपुर विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रह चुकी है. पहली बार प्रेमा चौधरी साल 2000 बिहार विधानसभा चुनाव में पातेपुर सीट से जीतीं थी. दूसरी बार साल 2005 विधानसभा चुनाव में जीत के बाद फिर से आरजेडी के टिकट पर पातेपुर से विधायक बनी और तीसरी बार साल 2015 में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में फिर विधायक बनीं. हालांकि साल 2010 में प्रेमा चौधरी को पातेपुर सीट पर बीजेपी उम्मीदवार महेंद्र बैठा ने हराया था. माना जाता है कि प्रेमा चौधरी की वैशाली जिले में अच्छी पकड़ है. 



Find Us on Facebook

Trending News