BIG BREAKING : तेजस्वी के बाहर निकलते ही लालू राबड़ी ने तेज प्रताप को घर बुलाया

BIG BREAKING : तेजस्वी के बाहर निकलते ही लालू राबड़ी ने तेज प्रताप को घर बुलाया

PATNA :  बड़ी खबर लालू परिवार से सामने आ रही है, जहां तेज प्रताप यादव राबड़ी आवास पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप का राबड़ी आवास में आगमन तब हुआ है, जब तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के लिए कुशेश्वरस्थान के लिए निकले हुए हैं। अब जिस प्रकार से तेज प्रताप को मिलने के लिए लालू राबड़ी ने मिलने के लिए बुलाया है, उसको लेकर दूसरी चर्चा शुरू हो गई है। 

बता दें कि कल लालू प्रसाद के आगमन के दौरान तेज प्रताप को राबड़ी आवास के गेट के बाहर रोक दिया गया था। खुद तेज प्रताप ने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं है। इस दौरान यह बात भी सामने आई कि तेज प्रताप को घर में आने से रोकने का आदेश खुद तेजस्वी यादव ने दिया था। 

दूसरी बार किया ऐसा 

यह दूसरी बार है कि जब तेजस्वी यादव की अनुपस्थिति में तेज प्रताप राबड़ी आवास पहुंचे हैं। इससे पहले भी एक बार ऐसा कर चुके हैं। उस समय तेजस्वी यादव दिवंगत मो. शहाबुद्दीन के बेटे के निकाह में शामिल होने के लिए सीवान गए हुए थे, उस समय तेज मां राबड़ी से मिलने के लिए आए थे। इस बार भी स्थिति कुछ ऐसी है। कल जिस तरह का पारिवारिक ड्रामा हुआ और आज जिस प्रकार तेज प्रताप तेजस्वी के पीछे से लालू-राबड़ी से मिलने के लिए पहुंचे हैं, उसके बाद यह स्पष्ट हो गया है कि तेज अपने छोटे भाई का सामना नहीं करना चाहते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News