BIG BREAKING : बिहार में शराबबंदी का उड़ा मखौल, इस जिले में 4 लोगों को शराब ने लीला, मामले पर प्रशासन मौन

BIG BREAKING : बिहार में शराबबंदी का उड़ा मखौल, इस जिले में 4 लोगों को शराब ने लीला, मामले पर प्रशासन मौन

ROHTAS/SASARAM: बिहार में एक तरफ जहां नीतीश सरकार शराबबंदी को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है, वहीं दूसरी तरफ जहरीली शराब पीने से रोहतास में 4 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. यहां तक कि मृतकों के परिजन भी साफ तौर पर जहरीली शराब से मौत होने की बात कह रहे हैं. अब जब राज्य में जनता खुद शराब पीने और शराब से मौत होने की बात स्वीकारती हो, तो उस राज्य में किस हद तक शराबबंदी लागू है, इस बात का अंदाजा आप आसानी से लगा सकते हैं.

पहला मामला रोहतास जिले के कोचस से जुड़ा हुआ है. जहां अलग-अलग गांव में पिछले 3 दिनों में 4 लोगों की मौत की खबर आ रही है. चवरी गांव में जहां राम अवतार राम की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई. वहीं मनोज राम और विनोद चौहान ने भी होली के दिन शराब का सेवन किया था. दोनों के परिजन स्पष्ट रूप से बता रहे हैं कि मनोज तथा विनोद ने होली के दिन शराब पी थी. बाद में तबीयत बिगड़ी तो कोचस के एक निजी क्लीनिक में ले गए. जहां डॉक्टर भी दोनों को नहीं बचा पाए.

वहीं कंजर गांव में राजेश चौहान की भी मौत हो गई. राजेश गांव में ही कहीं से शराब पीकर आया तथा अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी. मृतक राजेश चौहान के रिश्तेदार चंदन चौहान ने भी राजेश के शराब पीने की बात स्वीकारी है. इसके अलावा भी होली के त्योहार के दौरान कई लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया था. इनमें से ज्यादातर लोगों की हालत बिगड़ गई है और उन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. वहीं इस पूरे मामले पर प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है. फिलहाल किसी भी अधिकारी की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है. अब ऐसे में शराबबंदी का खुले आम मखौल उड़ाती इन घटनाओं पर क्या एक्शन लिया जाता है, यह देखने लायक है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News