बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : औरंगाबाद में मंत्री श्रवण कुमार की एस्कॉर्ट गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, पांच पुलिसकर्मी गंभीर रुप से हुए जख्मी, दो की हालत गंभीर

BIG BREAKING : औरंगाबाद में मंत्री श्रवण कुमार की एस्कॉर्ट गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, पांच पुलिसकर्मी गंभीर रुप से हुए जख्मी, दो की हालत गंभीर

AURANGABAD: बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा कि मंत्री श्रवण कुमार डेहरी एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उसी समय ओबरा के तेजपुरा के समीप यह दुर्घटना हुई है।

मिली जानकारी अनुसार औरंगाबाद जिले के ओबरा प्रखंड NH139 पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। मंत्री श्रवण कुमार किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे है। तभी तेज स्पीड और टर्निंग पॉइंट होने की वजह से अचानक काफिले में चल रही पुलिस की स्कॉट की गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई।

बता दें कि, इस हादसे में पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। आनन फानन में सभी सभी घायल पुलिसकर्मियों को अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर में भर्ती कराया गया। 2 पुलिसकर्मियों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार किसी कार्यक्रम में शरीक होने पटना से डेहरी जा रहे थे। पटना की स्कॉट गाड़ी उनके काफिले में चल रही थी। जानकारी के अनुसार, दाऊदनगर से जब उनकी गाड़ी गुजर रही थी तो अचानक तेजपुर नहर के पास स्कॉट की गाड़ी असंतुलित हो गयी और सड़क किनारे पलट गयी।

इस हादसे में पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गये। काफिले में साथ चल रहे दाऊदनगर के सीओ नरेंद्र कुमार ने फौरन ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया और ग्रामीणों की मदद से जख्मी पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया। जख्मी पुलिसकर्मी नालांदा पुलिस बल के जवान हैं और मंत्री श्रवण कुमार की स्कॉट ड्यूटी में थे। जख्मी जवानों में सुशील कुमार, शेख अब्दुल्ला खान, अशोक कुमार गुप्ता, जयप्रकाश कुमार और प्रमोद कुमार शामिल हैं। जिन्हें इलाज के लिए दाऊदनगर अनुमंडल अस्पताल लाया गया। घायलों में शेख अब्दुल्ला खान और जयप्रकाश कुमार को बेहतर इलाज की हायर सेंटर रेफर किया गया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News