BIG BREAKING : सीवान में मॉब लिंचिंग, चाचा की हत्या कर भाग रहे भतीजे को लोगों ने दबोचा, पीट-पीटकर ली आरोपी की जान

BIG BREAKING : सीवान में मॉब लिंचिंग, चाचा की हत्या कर भाग रहे भतीजे को लोगों ने दबोचा, पीट-पीटकर ली आरोपी की जान

N4N DESK: इस वक्त की बड़ी खबर सीवान जिले से सामने आई है, जहां हत्यारोपी युवक की भीड़ ने पीट-पीटकर जान ले ली है। दरअसल युवक ने अपने ही चाचा की जमीनी विवाद में जान ले ली थी, और वहां से भागने के दौरान वह लोगों के हत्थे चढ़ गया, जिसमें उसकी भी जान चली गई। 

जिले के आंदर थाना क्षेत्र की कुसहरा पंचायत के मीरपुर गांव में पट्टीदार सत्‍यदेव गोंड की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। हत्या का आरोप उसी के भतीजे ओमप्रकाश गोंड लगा है। हत्या के बाद भाग रहे आरोपित को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। मॉब लिंचिंग के शिकार कुख्‍यात ओमप्रकाश पर शराब समेत हत्‍या के दो मामले दर्ज है। वह कुछ माह पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। ओमप्रकाश ने सत्‍यदेव गोंड की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। इसके बाद वह भाग रहा था। लेकिन इसी क्रम में ग्रामीणों के हत्‍थे चढ़ गया।

बताया जाता है कि सत्‍यदेव गोंड और ओमप्रकाश गोंड आपस में पट्टीदार हैं। किसी बात पर उसने गुरुवार सुबह सत्‍यदेव गोंड की गोली मारकर हत्‍या कर दी। हत्‍या से गुस्‍साए गांव के लोगों ने उसे घेर लिया। लाठी डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।गांव वालों के अनुसार ओमप्रकाश के साथ एक अन्य बदमाश भी था जो भाग कर गांव के यादव टोला में छुप गया है। आक्रोशित लोग उसकी तलाश कर रहे हैं। गांव में तनाव है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News